Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Dhupia Birthday: अंगद बेदी ने इस अंदाज में दी पत्नी नेहा को जन्मदिन की बधाई, बोले- मेरी जूसी लूसी

नेहा धूपिया आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाईयां मिल रही है। वहीं अब पति अंगद बेदी ने भी उन्होंने बर्थडे विश किया। अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम लेडी लव संग एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 02:52 PM (IST)
Hero Image
Neha Dhupia, Happy Birthday, Angad Bedi, instagram

 नई दिल्ली, जेएनएनl Neha Dhupia Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज 27 अगस्त को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। नेहा धूपिया का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्चि के सिख परिवार में हुआ था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाईयां मिल रही है। वहीं अब पति अंगद बेदी ने भी उन्होंने बर्थडे विश किया। अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम लेडी लव संग एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है जिसमे वो उन्हें हग करते नजर आ रहे हैं। साथ दोनों से चेहरे में मुस्कान नजर आ रही है।

अंगद बेदी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा-'जन्मदिन की बधाई मेरी जूसी लूसी, समय को लूज करने का लूसी, आपके पैसे खर्च करने की जरूरत है, वापस आओ, मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इस पोस्ट पर नेहा ने भी रिप्लाई किया और लिखा- धन्यवाद मेरे प्यार ❤️ @angadbedi। इस पोस्ट पर नेहा को कई सेलेब्स ने जन्मदिन की बधाई दी है।

View this post on Instagram

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें कहा जाता है कि इनकी पहली मुलाकात जिम में हुई थी। अंगद उस वक्त अंडर 19 क्रिकेट खेलते थे। अंगद ने नेहा को जिम में देखा और उनपर लट्टू हो गए थे। हालांकि नेहा धूपिया को उनमे कुछ दिलचस्पी नहीं दिखाई दी थी।इस समय नेहा किसी और को डेट कर रही थीं। नेहा ने अंगद से अपने बॉयफ्रेंड को भी मिलवाया था। इसके बाद वो एक दोस्त की पार्टी में अंगद से मिली थीं। दोनों ने उस दिन खूब बातें की।

बस फिर क्या था बातों से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से दिल्ली में शादी की, जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं होने दी। इस शादी में दोनों के परिवार वालें और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं शादी के करीब 6 महीने बाद नेहा मां बनी थी। उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया था। आज ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बनक चुके हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हिंदी, पंजाबी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है। हाल ही में नेहा धूपिया यामी गौतम की वेब सीरीज 'A Thursday' में नजर आई थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने कमाल की एक्टिंग की थी जिसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की।