Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neha Dhupia ने एनिवर्सरी के मौके पर पति संग किया लिपलॉक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरे

Neha And Angad Wedding Anniversary नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज 10 मई को अपनी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास दिन को ये कपल मुंबई से बाहर मालदीव में सेलिब्रेट कर रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 10 May 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
Neha Dhupia Angad Bedi Wedding Anniversary, Neha Dhupia, Angad Bedi,

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neha And Angad Wedding Anniversary: नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज 10 मई को अपनी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास दिन को ये कपल मुंबई से बाहर मालदीव में सेलिब्रेट कर रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे साझा की है, जिसमे कपल के दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

नेहा और अंगद की रोमांटिक तस्वीरे

इस कपव ने आज ही के दिन साल 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में गुपचुप शादी की थी। अब वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर नेहा ने कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कर पति को विश किया है। नेहा ने अंगद संग कई रोमांटिक फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में समंदर की लहरों में खड़े नेहा और अंगद एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

एक दूसरे को दी एनिवर्सरी की बधाई

फोटोज शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी माई लव आपको करीब से ज्यादा करीब रखने और एक साथ हमारे छोटे से घोंसले का निर्माण करने के लिए है। यहां इसे मोटे और पतले के माध्यम से काम करने के लिए है, सहमत और असहमत होने के माध्यम से, प्यार करने और हंसने के माध्यम से और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे वास्तविक बनाए रखना है।

दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

नेहा और अंगद की लव स्टोरी की बात करे तो इनकी पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से ही एक्टर ने नेहा से शादी करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था।  इस सपने को पूरा करने के लिए उन्हें काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी थी। धीरे-धीरे उन्होंने नेहा से दोस्ती कर ली, जिसका सफर करीब चार साल तक जारी रहा।

एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया था कि,  जब मैंने और नेहा ने शादी करने का मन बनाया, तब मेरे अकाउंट में सिर्फ 3 लाख रुपये थे। ऐसे में मैं फाइनेंशियली सिक्योर नहीं था। मेरा पारिवारिक बैकग्राउंड अच्छा था, लेकिन मेरा अपना कुछ नहीं था। यह बात मुझे भी परेशान करती थी. लेकिन मुझे यकीन था कि नेहा जब मेरी जिंदगी में आएगी तो सब बदल जाएगा।