Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबर परिवार को पता चली तो पेरेंट्स ने दिया था सिर्फ 72 घंटों का समय

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की शादी को पूरे पांच साल हो गए है। इस कपल ने अपनी शादी की खबर किसी को कानों कान नहीं थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट ह गई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 16 May 2023 10:28 AM (IST)
Hero Image
Neha Dhupia, Neha Dhupia Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Dhupia: इंडस्ट्री का मोस्ट फेवरेट कपल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 10 मई को अपनी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास को कपल ने अपने बच्चों के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर भी दोनों ने प्यार भरे अंदाज में एक-दूसरे को विश किया था। वहीं अब नेहा ने अपनी शादी को लेकर एक बड़े राज से पर्दा उठाया है।

नेहा ने महज 72 घंटों में की थी शादी

सभी जानते है कि नेहा अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं अब इस किस्से को एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में शेयर किया है।  एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को प्रेग्नेंट होने की न्यूज़ दी तो उन्होंने उनके साथ कैसा बर्ताव किया था।

टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा, "हमने बिना किसी पैमाने के शादी की थी। मैं शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट थी, इसलिए जब हमने जाकर अपने माता-पिता को खबर दी, तो उन्होंने कहा बहुत अच्छा है, लेकिन आपके पास इसे करने के लिए सिर्फ 72 घंटे हैं। बस फिर क्या था हमने कहा चलो चलते हैं और शादी कर ली।

दिल्ली के गुरुद्वारे में रचाई थी शादी

इस कपल ने 10 मई 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में गुपचुप शादी की थी। इस कपल की शादी की खबर फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं थी। शादी के कुछ घंटों बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर हर किसी को हैरान कर दिया था।

जिम से शुरू हुई थी लव स्टोरी

इस कपल की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से ही एक्टर ने नेहा से शादी करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। बर फिर क्या था धीरे-धीरे एक्टर ने नेहा दोस्ती कर ली, जिसका सफर करीब चार साल तक जारी रहा।