Move to Jagran APP

Neha Kakkar ने शादी में तनाव की खबरों के बीच पति रोहनप्रीत के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज, किस करता दिखा कपल

Neha Kakkar With Husband Rohanpreet Singh हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते में शायद दरार आ गई है। अब रोमांटिक फोटोज के जरिए नेहा ने इन खबरों को खारिज किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 16 Jun 2023 05:51 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 05:51 PM (IST)
Neha Kakkar romantic photos with husband Rohanpreet Singh- Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Kakkar With Husband Rohanpreet Singh: म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह शोबिज के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, जो अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से कपल गोल्स देते हैं। हालांकि, बीते दिनों नेहा के जन्मदिन से जब रोहनप्रीत गायब रहे तो लोगों को लगा कि शायद उनके बीच कुछ ठीक नहीं है, लेकिन अब कपल की लेटेस्ट तस्वीरों ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रोहनप्रीत के साथ काफी समय बाद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में रोहन और नेहा को एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में रोहन अपनी लवली वाइफ के गाल पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

रोहनप्रीत के साथ प्यार भरे पल को शेयर करते हुए नेहा ने बताया कि वह अपने पति के साथ बेस्ट वेकेशन एन्जॉय करके मुंबई में लौट चुकी हैं। उन्होंने पति को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा- "पति के साथ बिताई गई सबसे अच्छी छुट्टियों से शहर में वापसी!!" रोहन ने इस पर कमेंट भी किया है। उन्होंने लिखा, "ट्रिप मजेदार थी।"

क्या वाकई नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बीच पड़ी दरार?

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बीच दरार की खबरें सिंगर के जन्मदिन से शुरू हुईं। दरअसल, 6 जून 2023 को नेहा का 35वां जन्मदिन था। सिंगर ने अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ इस खास पल को एन्जॉय किया। हालांकि, पार्टी में रोहनप्रीत नजर नहीं आए।

एक तरफ लोगों को रोहनप्रीत की गैर-मौजूदगी खली तो दूसरी ओर कई लोगों का ध्यान उनके इंस्टाग्राम पर गया है, जहां उन्होंने नेहा के बर्थडे पर एक पोस्ट भी शेयर नहीं किया था। फिर क्या, लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि शायद नेहा और उनके पति रोहन के रिश्ते में दरार आ गई है। खैर, अब उनके लेटेस्ट पोस्ट ने इन अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में सिंगर रोहनप्रीत से शादी की थी। रोहन, नेहा से 8 साल छोटे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.