Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neil Nitin Mukesh ने मोदक केक के साथ खास अंदाज में किया बेटी को बर्थडे विश, लिखा- 'तुम मेरी सबसे बड़ी कमजोरी'

Neil Nitin Mukesh बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश अपनी बेटी का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक खास पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनकी बेटी उनकी ताकत के साथ-साथ उनकी कमजोरी भी हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
Neil Nitin Mukesh Daughter Birthday (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना रहते हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। नील आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। अब नील ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है और इसके साथ ही एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा है।

नील नितिन मुकेश ने अनोखे अंदाज में किया बेटी को बर्थडे विश

एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी बेटी नूर्वी और वाइफ रुक्मिणी नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए नील ने लिखा 'मेरी प्यारी बेटी नूर्वी, भगवान तुम्हें हमेशा सारी खुशियां दें। भगवान ने सोचा होगा कि मैंने अपने जीवन में कुछ अच्छा किया है, जो उन्होंने मुझे आशीर्वाद के रूप तुम जैसी बेटी को दिया।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan को जब भरी महफिल में नील नितिन मुकेश ने कहा- शट अप, सभी रहे गये थे सन्न, ये ड्रामा था या हकीकत?

तुम मेरी सबसे बड़ी खुशी हो, मेरी सबसे बड़ी ताकत हो, लेकिन साथ ही मेरी सबसे बड़ी कमजोरी भी हो। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं मेरी जान। 'पांचवां जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो। वह हमारे प्यारे बप्पा के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए मोदक का केक चाहती थी'।

View this post on Instagram

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh)

परिवार के साथ मनाई गणेश चतुर्थी

इससे पहले नील ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पिता नितिन मुकेश के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान उनकी वाइफ, पिता, बेटी और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। इस त्योहार के बारे में एक्टर ने बताया कि यह त्योहार उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, 'हम सभी इन दस दिनों का बहुत इंतजार करते हैं, क्योंकि हमारे घर में परिवार के बहुत सारे सदस्य आते हैं।

इन फिल्मों में किया है नील नितिन मुकेश ने काम

नील नितिन मुकेश ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'जॉनी गद्दार' के साथ की थी। इस फिल्म के बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई। इसके बाद नील ने 'न्यूयॉर्क', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वजीर', 'गोलमाल अगेन' और '7 खून माफ' जैसी कई हिट फिल्मों में भी काम किया। एक्टर ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपना दम दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा को विदाई देने अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान, चीफ मिनिस्टर ने भी किये दर्शन