Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neil Nitin Mukesh ने पूरा किया MaayaOne का पहला शेड्यूल, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Neil Nitin Mukesh बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग दिखा चुके अभिनेता नील नितिन मुकेश जल्द साउथ की एक मूवी में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी जानकारी शेयर की है। नील ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों के साथ अपनी आने वाली मूवी मायावन के फर्स्ट वार्प अप से जुड़ी खबर शेयर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
नील ने दी फिल्म के बारे में जानकारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'गोलमाल अगेन', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता नील नितिन मुकेश इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन अब वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म 'मायावन' के सेट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने यह जानकारी भी शेयर की है कि फिल्म का पहला शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। बता दें कि यह फिल्म एक आम आदमी की सुपरविलेन से भिड़ंत की कहानी है।

यह भी पढ़ें: Neil Nitin Mukesh ने मोदक केक के साथ खास अंदाज में किया बेटी को बर्थडे विश, लिखा- 'तुम मेरी सबसे बड़ी कमजोरी'

नील ने दी फिल्म के बारे में जानकारी

नील नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में वह अभिनेता सुदीप किशन के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब 'हीरो' और 'विलेन' खुश होते हैं, निर्देशक खुश है। यह तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनी एक अखिल भारतीय एक्शन साइंस-फिक्शन थ्रिलर 'मायावन' के मेरे पहले शेड्यूल का समापन है'।

View this post on Instagram

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh)

इसके आगे उन्होंने लिखा, 'चाहे यह कितना भी कठिन और थका देने वाला हो, पूरी टीम के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा। आपके प्रिय होने के लिए प्रिय सुदीप किशन को धन्यवाद। इतना शानदार अभिनेता, कोस्टार, दोस्त और सपोर्ट सिस्टम। इतना अद्भुत निर्देशक होने के लिए सी वी कुमार सर को धन्यवाद। आप और आपकी टीम तकनीकी रूप से प्रतिभाशाली हैं और अद्भुत हैं। मैं हमारे अगले कठिन कार्यक्रम का इंतजार कर रहा हूं'।

फिल्म में संदीप किशन, आकांशा रंजन कपूर और नील नितिन मुकेश प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 9 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन फैंस अब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नील नितिन मुकेश ने की अपने दादा मुकेश की तारीफ, बोले- 'उनकी तरह कोई नहीं गा सकता'