Move to Jagran APP

Aditi Budhathoki Pics: नेपाल की इस हसीना पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, समंदर बीच दिखा बिकिनी अवतार

Aditi Budhathoki Bikini Pics मशहूर नेपाली एक्ट्रेस अदिति बुधाथोकी किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिए अदिति बुधाथोकी काफी जानी जाती हैं। इस बीच अदिति कि लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें एक बार फिर से बिकिनी फोटो और गॉर्जियस लुक के जरिए अदिति बुधाथोकी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 26 Dec 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
सामने आई अदिति बुधाथोकी की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aditi Budhathoki Latest Pics: नेपाली बाला अदिति बुधाथोकी अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। अपनी ब्यूटी से हर किसी का दिल जीतने वालीं अदिति आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

इस बीच नेपाली एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में अपने बिकिनी लुक्स ने अदिति बुधाथोकी ने इंटरटेन पर आग लगा दी है। आइए एक नजर अदाकारा की इन फोटो पर डालते हैं।

अदिति बुधाथोकी की बिकिनी फोटो हैं कमाल

नेपाल की फेमस अदाकाराओं के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें अदिति बुधाथोकी का नाम जरूर शामिल होगा। सोशल मीडिया पर अदिति काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते अक्सर उनकी फोटो और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती हैं।

इस बीच मंगलवार को अदिति बुधाथोकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट बिकिनी फोटो को शेयर किया है। इन फोटो में अपने बिकिनी लुक्स से नेपाली एक्ट्रेस समां बाध दिया है। रियल लाइफ में अदिति बुधाथोकी कितनी ज्यादा हॉट उसका अनुमान इन तस्वीरों के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

इतना ही नहीं इन फोटो में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। समंदर बीच पर बिकिनी में पोज देखकर अदिति ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस की ये फोटो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

गॉर्जियस लुक के लिए जानी जाती हैं अदिति

कई नेपाली फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं अदिति बुधाथोकी मशहूर सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा के फेमस रोमांटिक सॉन्ग 'मैं तेरी हो गईयां' में नजर आ चुकी हैं।

अपनी खूबसूरती के लिए अदिति काफी फेमस हैं। ये पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक से धमाल मचाया है। इससे पहले भी वह अपने गॉर्जियस लुक से कमाल दिखा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Pics: समंदर बीच पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय और Disha Patanai, मिरर सेल्फी में दिखा बिकिनी अवतार