Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor की एक्ट्रेस Konkona Sen इस बुरी आदत से आ गई हैं तंग, बोलीं- ''अब इसे छोड़ना चाहती हूं''

Killer Soup एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज किलर सूप के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस सीरीज में अदाकारा एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ नजर आने वाली हैं। इस दौरान कोंकणा सेन ने अपनी एक बुरी आदत को खत्म करने को लेकर बड़ी बात कही है आइए जानते हैं कि कोंकणा सेन की वो बुरी आदत कौन सी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 09 Jan 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
इस बुरी आदत को छोड़ना चाहती हैं कोंकणा सेन (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Konkona Sen Sharma Killer Soup: मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज 'किलर सूप' में नजर आने वालीं कोंकणा सेन शर्मा इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार हैं। मौजूदा समय में कोंकणा सेन 'किलर सूप' के प्रमोशन में बिजी हैं,

इस दौरान अदाकारा ने अपनी एक बुरी आदत को लेकर खुलासा किया है और इस छोड़ने के लिए कहा है। ऐसे में आइए इस लेख में जानते हैं कि रणबीर कपूर की 'वेक अप सिड' फिल्म एक्ट्रेस कोंकणा ने किस बुरी आदत का जिक्र किया है।

अपनी इस बुरी आदत को लेकर परेशान हैं कोंकणा सेन शर्मा

इन दिनों कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी का नाम वेब सीरीज 'किलर सूप' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस अक्सर एक न एक नया खुलासा कर रही हैं। हाल ही में कोंकणा सेन शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक लेटेस्ट इंटरव्यू को दिया है।

इस दौरान कोंकणा से उनकी एक बुरी आदत को लेकर सवाल पूछा गया है, जिस पर अदाकारा ने कहा है- ''मेरी एक बुरी आदत के बारे में बात की जाए तो वह सिगरेट पीना है। हालांकि मैं कोई ज्यादा मात्रा में स्मोकिंग नहीं करती हूं, लेकिन फिर भी मैं अपनी इस बुरी आदत को अब नहीं चाहती और इसे हर हाल में छोड़ना चाहती हूं।''

ये भी पढ़ें- क्यों Manoj Bajpayee ने 14 सालों से नहीं किया डिनर? मेंटल हेल्थ पर कही ये बड़ी बात

इसके अलावा कोंकणा सेन शर्मा ने उनकी लाइफ में से सबसे बुरे दौर को हटाने के बारे में पूछा गया, जिसको लेकर 'किलर सूप' एक्ट्रेस ने बताया है कि वह अपनी लाइफ में उस समय को हटाना चाहती हैं, जब वह 3 महीने के लिए बेड रेस्ट पर थीं। ये दौर उनके जीवन के सबसे खराब दौर में से एक था।

इस दिन रिलीज होगी 'किलर सूप'

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की आगामी वेब सीरीज 'किलर सूप' के ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस इस सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें इस वेब सीरीज की रिलीज डेट की तरफ तो 11 जनवरी को किलर सूप मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- OTT Releases: इस हफ्ते ओटीटी पर मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप' और टॉम क्रूज की Mission Impossible 7, पूरी लिस्ट