Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिन भर क्या करती है Baby? न्यू मॉम Deepika Padukone ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपडेट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते हफ्ते ही माता-पिता बने हैं। अब लगभग एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और बेबी गर्ल पहली बार अपने घर जा रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपना इंस्टा बायो भी बदल लिया और बताया कि बेबी दिनभर क्या करती है और उनका सारा टाइम कहां जा रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने बेबी पर शेयर किया अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इसके बाद से ही फैंस बेबी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं।

एक्ट्रेस इस समय मदरहुड एंजॉय कर रही हैं और फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को एक मां के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल दीपिका हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और भारी बारिश के बीच वो बच्चे के साथ अस्पताल से निकल चुकी हैं। रविवार को पूरे एक हफ्ते बाद दीपिका और रणवीर ब्लैक कलर की लक्जरी गाड़ी में बेबी को घर लेकर गए।

यह भी पढ़ें: क्या Deepika Padukone चुनेंगी अनुष्का-विराट वाली राह, बेटी के जन्म के बाद लिए कुछ बड़े फैसले?

दीपिका पादुकोण ने बदला अपना इंस्टा बायो

इस बीच मां बनने के बाद दीपिका की लाइफ में क्या बदलाव आया है एक्ट्रेस ने इसकी झलक अपने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने अपने बायो में लिखा- 'फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट' लिखा है। इन दिनों दीपिका का पूरा दिन बेबी का ख्याल रखने में जा रहा है।

फैंस ने किया कमेंट

Reddit पर एक यूजर ने उनका इंस्टा बायो शेयर किया है जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फैंस ने लिखा, “प्यारी नई मां को और छोटी परी को आशीर्वाद।” एक अन्य ने लिखा, “ओह प्यारा। मदर अब मदरिंग कर रही है।” एक अन्य ने लिखा,“हाहाहा, यह प्यारा है! मैं उस बायो का इंतजार कर रही हूं जिसे दीपिका 2 साल बाद अपडेट करेंगी।"

Deepika Padukone changed her Instagram Bio

byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

कब मिलेगी बेटी की पहली झलक?

इसी के साथ फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस अपनी बेटी की परवरिश कैसे करेंगी और उसकी पहली झलक कब देखने को मिलेगी? लेकिन खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को लाइम लाइट से दूर रखने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का-विराट और रणबीर-आलिया की तरह दीपिका भी तब तक अपनी बेटी के लिए नो फोटो पॉलिसी अपनाने वाली हैं, जब तक वह खुद अपनी बेटी को दुनिया से मिलवाने के लिए तैयार नहीं हो जातीं।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने दीपिका पादुकोण की बेटी के लिए दुबई से की शॉपिंग, बोलीं - मैं मौसी बन गई