Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday Releases: मैरी क्रिसमस समेत इस शुक्रवार सिनेमाघरों में पहुंची इतनी फिल्में, साउथ की ये मूवीज भी शामिल

New Movies Releasing Today 2024 की पहली बड़ी रिलीज मैरी क्रिसमस है जिसमें कटरीना कैफ और विजये सेतुपति ने लीड रोल्स निभाये हैं। इसका निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। इसके अलावा कई साउथ फिल्में आई हैं जिनमें धनुष महेश बाबू और तेज सज्जा लीड रोल्स में हैं। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक्शन ड्रामा सस्पेंस मिस्ट्री और रोमांस देखने को मिलेगा।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Updated: Fri, 12 Jan 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट। फोटो- एक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हर शुक्रवार फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद अहम माना जाता है। ज्यादातर फिल्में इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं। 2024 के दूसरे शुक्रवार (12 जनवरी) को कई फिल्में पर्दे पर उतरी हैं। इस वीकेंड अगर थिएटर में जाकर फिल्म देखने का प्लान है तो आपकी सुविधा के लिए इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों की पूरी लिस्ट। 

मैरी क्रिसमस (Merry Christmas)

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी यह रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल भाषाओं में अलग-अलग सपोर्टिंग कास्ट के साथ शूट किया गया है। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति साथ आये हैं। अंधाधुन के बाद श्रीराम इस फिल्म से लौटे हैं। मैरी क्रिसमस का पूरा रिव्यू यहां पढ़ें

कैप्टन मिलर (Captain Miller)

यह तमिल सिनेमा की एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसे अरुण मथेश्वरन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ प्रिंयका मोहन, शिव राजकुमार और नासर प्रमुख किरदारों में शामिल हैं। यह फिल्म 1930-1940 के दशक में ब्रिटिश भारत में स्थापित और मिलर नाम के बागी की कहानी है। 

यह भी पढ़ें: Captain Miller Twitter Review: किलर है 'कैप्टन मिलर', धनुष की परफॉर्मेंस देख लोग बोले- 'वह ऑस्कर के हकदार हैं'

हनु मैन (HanuMan)

यह तेलुगु सिनेमा की सुपरहीरो फिल्म है, जिसे प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी और विनय राय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी में भगवान हनुमान की शक्तियों के साथ एक नए भारतीय सुपरहीरो को दिखाया गया है। हनु मैन का पूरी रिव्यू यहां पढ़ें

अयलान (Ayalaan)

यह तमिल सिनेमा की साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसे आर. रविकुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, भानुप्रिया, योगी बाबू, करुणाकरण और बाला सरवनन जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। यह यह दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी पर आधारित है, जो एक एलियन से दोस्ती करते है। इसे आप 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में देख सकते है।

यह भी पढ़ें: Ayalaan Twitter Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई Sivakarthikeyan की 'अयलान', फिल्म देख दर्शकों के खड़े हुए रोंगटे

गुंटूर करम (Guntur Kaaram)

यह तेलुगु सिनेमा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगड़े, श्रीलीला, जॉन अब्राहम और जगपति बाबू अहम भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड डॉन गुंटूर करम पर आधारित है, जिसे एक पत्रकार से प्यार हो जाता है। 

मिशन: चैप्टर 1 (Mission: Chapter 1)

एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी जेल में बंद एक कैदी पर केंद्रित है, जो अपनी बीमारी बेटी से मिलने के लिए प्रयास करता है। फिल्म में अरुण विजय और एमी जैक्सन, निमिषा सजयन, अबी हसन, भरत बोपाना और इयाल जैसे कलाकारो ने अभिनय किया है। 

यह भी पढ़े: OTT Releases- इस हफ्ते ओटीटी पर मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप' और टॉम क्रूज की Mission Impossible 7, पूरी लिस्ट