Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Khan की 'द बकिंघम मर्डर्स' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, कल आएगा शानदार टीजर

करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) काफी सुर्खियों में हैं। पहली बार अभिनेत्री इस तरह के किरदार में पर्दे पर नजर आएंगी। फैंस के बीच इस मूवी को लेकर काफी बज बना हुआ है। इसके करीना चुनौतीपूर्ण किरदार निभा रही हैं। मेकर्स ने नए पोस्ट के साथ टीजर का एलान कर दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 19 Aug 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान का आखिरी बार कृति सेनन और तब्बू के साथ फिल्म क्रू में देखा गया था। पर्दे पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब एक बार फिर बेबो अपनी नई फिल्म लेकर आ रही हैं। पिछले काफी समय से उनकी आने वाली मूवी  "द बकिंघम मर्डर्स" की चर्चा हो रही थी। ऐसे में मेकर्स ने आज इसका पोस्टर जारी किया है। इसी के साथ टीजर की रिलीज डेट का भी एलान किया है। 

"द बकिंघम मर्डर्स" हुए रिलीज

सोमवार को मेकर्स ने नए पोस्टर रिलीज किया, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। ये सस्पेंस थ्रिलर, करीना कपूर खान की मौजूदगी के साथ दर्शकों को उम्मीदें देते हुए उन्हें फुल रोमांच देने का वादा करता है।इस पोस्टर में वह अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- वकील बनना चाहती थीं Kareena Kapoor Khan, समर कोर्स के लिए गई थीं हार्वर्ड, बताया- कैसे बन गईं एक्ट्रेस

कल रिलीज होगा टीजर

इस पोस्टर में करीना (Kareena Kapoor Khan) का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। पीछे से उनके लुक को शेयर किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, "कल मिलते हैं''।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस फिल्म के निर्देशन की कमान 'शाहिद' और 'स्कैम 1992' के डायरेक्टर हंसल मेहता ने संभाली है। तो वहीं एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले ये फिल्म बनी है। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर बरार मुख्य भूमिका में दिखेंगे। बता दें, करीना इस फिल्म के जरिए बतौर प्रोड्यूसर अपनी जर्नी शुरू कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 43 की उम्र में सैफ अली खान की बेगम ने दिखाई अदाएं, जबरदस्त फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन भी नजर आएंगे। हंसल मेहता के डायरेक्शन में और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ के लिखा हुआ, ये फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है।