Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki New Song Banda: दिलजीत दोसांझ की आवाज में शाह रुख खान की 'डंकी' का नया गाना 'बंदा' हुआ रिलीज

शाह रुख खान की फिल्म डंकी (Dunki) दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों के बीच फिल्म का लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं अब 18 दिसंबर को शाह रुख खान की फिल्म का नया गाना बंदा रिलीज हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 18 Dec 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की डंकी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Dunki New Song Banda: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की इस साल की तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी  (Dunki) दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों के बीच फिल्म का लेकर काफी बज बना हुआ है।

फिल्म  के टीजर और ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं अब 18 दिसंबर को शाह रुख खान की फिल्म का नया गाना  'बंदा' रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ें- Dunki Advance Booking: शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, खुद एक्टर ने शेयर किया लिंक

डंकी का नया गाना  'बंदा'

डंकी की ट्रेलर के बाद फिल्म के तीन गाने 'लूट पुट गया', 'निकले थे कभी हम घर से' और 'ओ माही' रिलीज हो चुके है। वहीं आज मूवी का चौथा गाना  'बंदा' भी  मेकर्स ने रिलीज कर दिया। बाकि गानों की तरह इस गाने को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस गाने की खास बात यह है कि इसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने  गाया है।

शाह रुख और तापसी केमिस्ट्री

शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, तुम जो मांग लोगे दिल तो ये जान देगा बंदा....वादों का इरादों का और अपने यारों का यार और एक और यार दिलजीत दोसांझ पाजी ने इस गाने में जान भर दी है। हार्डी को सभी के प्यार के लिए बंदा बनाने के लिए धन्यवाद और प्यार पाजी। इस गाने में शाहरुख और तापसी के लिए दूसरों से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

21 दिसंबर को रिलीज होगी डंकी

यह भी पढ़ें- Dunki के प्रमोशन में Shah Rukh Khan ने ली फैंस की चुटकी, 'कककक किरण' बोलकर नकल उतारने वालों को दिया करारा जवाब

पर्दे पर पहली बार शाह रुख और तापसी पन्नू की जोड़ी नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म में विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं। इस का निर्माण शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। ये 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।