Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये एक्ट्रेस होगी Bigg Boss 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, Rohit Shetty ने अपने स्टाइल में की अनाउंसमेंट

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के टेलीविजन पर प्रसारित होने का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। शो का पहला प्रोमो सामने आ चुका है और अब इसकी थीम पर से भी पर्दा उठ चुका है। वहीं शो की पहली कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ चुका है जोकि एक टीवी एक्ट्रेस हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 6 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है। अनाउंसमेंट के बाद से ही हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से कंटेस्टेंट कैद होने वाले हैं। जी हां, शो को अपना पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिल चुका है।

खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले के दौरान होस्ट रोहित शेट्टी ने बताया कि निया शर्मा बहुत जल्द बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं। पिछले काफी सीजन से ये खबर आ रही थी कि निया को शो के लिए एप्रोच किया जा रहा था हालांकि वो लगातार इसके लिए मना करती आ रही थीं। अब लग रहा है मेकर्स ने उन्हें मना ही लिया है।

सभी ने दी निया को बधाई

दरअसल भारती सिंह के साथ निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले के शूट पर गेस्ट के तौर पर आई थीं। इस दौरान रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट से पूछा कि क्या मैं आपको बता दूं इस साल बिग बॉस 18 में कौन जाने वाला है? जब सभी खिलाड़ियों ने उन्हें बताने के लिए कहा तब उन्होंने कहा,"इस बार सलमान खान के बिग बॉस 18 में निया शर्मा जाने वाली हैं।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'काल' और 'कल' के बीच निकलेगा कंटेस्टेंट का कचूमर! शो का नया वीडियो बढ़ा देगा एक्साइटमेंट

कौन-कौन आ सकता है नजर

बता दें कि इस बार बिग बॉस की थीम टाइम का तांडव रखी गई है जिसमें कंटेस्टेंट का फ्यूचर भी दिखाया जाएगा। अन्य जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं उनमें वीर मेहरा, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, समीरा रेड्डी, डॉली चायवाला, करण पटेल और ईशा कोप्पिकर शामिल हैं। निया शर्मा इससे पहले बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आई थीं। लेकिन उस समय वो कंटेस्टेंट नहीं बल्कि कुछ समय के लिए गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचीं थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दिल की धड़कनें बढ़ाने आ रहीं उर्फी जावेद की ग्लैमरस सिस्टर? Asfi Javed ने खुद बता दिया सच