Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nia Sharma: किसी के पैसों के लिए मैं उससे शादी नहीं करूंगी, खुद आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हूं

शादी को लेकर हर लड़की की अपनी पसंद नापसंद होती है। बात करें अगर जमाई राजा और नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा की तो वह अपने दिमाग में इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि उन्हें किसी लड़के से पैसों के लिए शादी नहीं करनी है क्योंकि वह खुद आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान निया ने अपने विचार साझा किए।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sat, 05 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर होना जरूरी मानती हैं निया शर्मा।

शादी को लेकर हर लड़की की अपनी पसंद नापसंद होती है। बात करें अगर जमाई राजा और नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा की, तो वह अपने दिमाग में इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि उन्हें किसी लड़के से पैसों के लिए शादी नहीं करनी है, क्योंकि वह खुद आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान निया ने कहा कि आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर होने से मैं पावरफुल महसूस करती हूं।

मुझे यह बात पता है कि कल को अगर मुझे किसी से शादी करनी होगी, तो वह पैसों के लिए कभी नहीं होगी। मैंने पैसे कमा लिए हैं। जिससे मेरी शादी होगी, उसे यह बात पता होनी चाहिए कि मैं उनके पैसे और प्रापर्टी के पीछे नहीं हूं। अगर शादी नहीं भी चली, तो हमारा झगड़ा पैसों को लेकर नहीं होगा। आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर होने की वजह से मैं इतना सशक्त महसूस करती हूं कि मुझे कोई तोड़ नहीं सकता है, फिर चाहे वह मेरी जिंदगी से चला ही क्यों न जाए।

हां, यह बात जरूर है कि मेरा दिल टूटेगा, शायद मैं रोऊंगी भी, जीवन में बदलाव भी आएंगे, लेकिन मैं फिर के उठकर अपने पैरों पर खड़ी हो जाऊंगी। आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर होने से ही यह हिम्मत आती है।