Move to Jagran APP

Nick Jonas: परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर धड़ाम से गिरे प्रियंका के पति निक जोनस, वीडियो देख फैंस हुए परेशान

Nick Jonas Falls From Stage निक जोनस इन दिनों अपने दोनों भाईयों के साथ वर्ल्डटूर पर हैं जहां वो अलग-अलग जगहों पर अपनी लाइव परफॉर्मेंस से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद हैं। जोनस ब्रदर्स के इस कॉन्सर्ट से कई वीडियो सामने आए हैं। अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें निक जोनस अचानक मंच पर गिर पड़े।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 16 Aug 2023 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2023 05:50 PM (IST)
Nick Jonas - लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अचानक मंच से गिरे निक जोनस/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nick Jonas Falls From Stage: अमेरिकन सिंगर निक जोनस इस वक्त अपने दोनों भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ वर्ल्ड टूर पर हैं। जहां अलग-अलग देशों में वह अपना लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

शनिवार को जोनस ब्रदर के कॉन्सर्ट की शुरुआत न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम से हुई थी, जहां पर उनके चीयर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर भी मौजूद थीं। उनके इस लाइव कॉन्सर्ट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

मंगलवार यानी कि 15 अगस्त को जोनस ब्रदर्स ने बोस्टन में TD गार्डन में परफॉर्म किया, जिसकी कई वीडियो वायरल हुईं। इस इवेंट से निक जोनस की एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह अचानक स्टेज पर गिर पड़े।

स्टेज पर अचानक गिरे निक जोनस

'जोनस ब्रदर्स' के कॉन्सर्ट के इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। व्हाइट शर्ट और येलो पैंट्स में स्टेज पर परफॉर्म कर रहे निक जोनस ने अपने हाथ में माइक पकड़ा हुआ है और वह गाना गा रहे हैं।

हालांकि, प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस जैसे ही थोड़े पीछे गए, तो उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह धड़ाम से गिर पड़े। निक जोनस जैसे ही गिरे उनके मुंह से आउच निकला। गिरने के बावजूद भी निक जोनस बिल्कुल भी सकपकाए नहीं, बल्कि उन्होंने उसी कॉन्फिडेंस के साथ उठकर अपने दोनों भाईयों को ज्वाइन किया और फिर परफॉर्म करने लगे। उनके इस एटीट्यूड ने फैंस का दिल भी जीत लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Jonas Daily News (@jonasdailynews_)

निक जोनस के गिरने से बढ़ी फैंस की चिंता 

निक ने इस सिचुएशन में खुद को संभालकर जिस तरह से परफॉर्म किया, उसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। हालांकि, फैंस चोट लगने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "निक गिरने के बाद भी जिस तरह से उठे हैं, वह बहुत ही शानदार है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "उम्मीद करते हैं कि निक को चोट नहीं आई होगी"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये जो हुआ, उससे ज्यादा बुरा और कुछ नहीं हो सकता था। मैं खुश हूं कि निक ठीक हैं, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं"। आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने आंसू पोंछती हुई नजर आ रही हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.