Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra की मां को दामाद Nick Jonas ने बताया 'दुनिया की सबसे अच्छी सास', बीवी के लिए लिखा खूबसूरत नोट

Priyanka Chopra और उनके पति व अमेरिकन सिंगर Nick Jonas ने मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है। प्रियंका ने मां बनने की खुशी जाहिर की और सासू मां को मालती की परवरिश में साथ देने के लिए धन्यवाद भी किया। प्रियंका की तरह निक भी अपनी सास पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 13 May 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
मदर्स डे पर निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12 मई को मदर्स डे (Mother's Day) सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया पर मदर्स डे के लिए खास पोस्ट किया। अमेरिकन सिंगर ने अपनी पत्नी की तारीफ में एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी। कपल ने शादी के चार साल बाद एक बेटी का सरोगेसी के जरिए स्वागत किया था। उनकी बेटी का नाम मालती मैरी है। जिस तरह प्रियंका का अपनी सास के साथ अच्छा बॉन्ड है, उसी तरह उनकी मां भी अपने दामाद के साथ एक प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं।

प्रियंका ने विश किया मदर्स डे 

मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने एक खूबसूरत पोस्ट किया है। पहली तस्वीर में प्रियंका अपने पति, बेटी और मां के साथ फोटो खिंचवा रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपनी मां और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। आखिरी फोटो में उन्हें अपनी सासू मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने प्यारा नोट लिखा है।

Priyanka Chopra

प्रियंका ने परिवार को बताया गांव

प्रियंका ने कैप्शन में कहा, "उन सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं जो इतने भाग्यशाली हैं कि उन्हें मां या मां के समान लोगों का प्यार, देखभाल और सुरक्षा मिली है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि न सिर्फ मेरी मां या दादी बल्कि मेरी आंटियों ने भी मेरी परवरिश में एक गहरा प्रभाव डाला है। यह किसी गांव से कम नहीं है।"

priyanka family

प्रियंका ने पति को कहा धन्यवाद

प्रियंका ने आगे कहा, "एक नई मां के रूप में मैं यह कर रही हूं कि मालती मैरी के परवरिश में मेरा वर्जन कैसा होगा। उसके साथ बिताए हर दिन की मेरी यादें खूबसूरत हैं। इस यात्रा में मेरी मां और सास बिल्कुल जादुई रही हैं। मैं उनके बिना जो कुछ भी करने में संतुलन नहीं बना पाती।" प्रियंका ने कहा, "मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद निक जोनस। तुम्हारे साथ पैरेंटिंग करना एक ड्रीम था, जो पूरा हो गया।"

Priyanka Nick

यह भी पढ़ें- Nick Jonas की तारीफ में Priyanka Chopra ने किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, 'पावर बैलड' से दिखाया पति का पहला लुक

निक ने बीवी के नाम लिखा नोट

निक जोनस ने भी प्रियंका, मां और सास को मदर्स डे की शुभकामाएं दी हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सभी मांओं और मदर फिगर को हैप्पी मर्दर्स डे। मैं खुश नसीब हूं कि बहुत अद्भुत मां ने मेरी परवरिश की है और अब मैंने सबसे अमेजिंग मां के साथ शादी की है। तुम हमारी बेटी के लिए बहुत सोचने वाली और प्यार करने वाली हो। प्रियंका चोपड़ा, तुम हर तरह से एक प्रेरणा हो। दुनिया की सबसे सासू मां को चीयर। बहुत धन्य हूं। मालती मैरी और मैं आप तीनों को बहुत प्यार करता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

यह भी पढ़ें- 'मुझे याद है कि आप...', Heeramandi पर बोलीं Priyanka Chopra, बताया- सीरीज के लिए कितने बेताब थे भंसाली