Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या करियर चुनेंगी मालती? निक जोनस ने बताया मां प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलेंगी बेटी

अमेरिकी पॉपस्टार निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपनी ड्रामा फिल्म द गुड हॉफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपनी बेटी मालती जोनस के करियर के बारे में बात की। एक्टर ने कहा कि हम दोनों ही एक इंडस्ट्री से हैं और मालती क्या चुनती है इसमें हम उसकी पूरी मदद करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
निक जोनस ने मालती के करियर पर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही बैलेंस करके चलती हैं। वहीं एक्टर निक जोनस भी बेटी और पत्नी पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं रखते हैं। पिछले दिनों एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर की थीं जिसमें मालती बड़े ही प्यार से नकली कैंची से उनके बाल काटती नजर आ रही थी। प्रियंका और निक की बेटी का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

हम एक ही इंडस्ट्री में हैं

हाल ही में एंटरटेनमेंट टूनाइट से बात करते हुए निक ने बेटी मालती और उसके करियर को लेकर बात की। एक्टर से पूछा गया कि क्या मालती भी अपने माता-पिता की तरह एक्टिंग का रुख करेंगी? इसके जवाब में निक ने कहा, 'हां मुझे लगता है वो ऐसा कर सकती है। हम दोनों इतने लंबे समय से काम कर रहे हैं कि हम समझते हैं कि यह एक शानदार इंडस्ट्री है जिसका हिस्सा बनने के लिए हम खुद को भाग्यशाली मानते हैं।'

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की बेटी मालती ने निक जोनस को दिया हेयरकट, क्यूटनेस देख दिल हार बैठे पापा

बेटी की मदद करेंगे निक

उन्होंने आगे कहा, अगर उसे जरूरत पड़ी तो हम उसका मार्गदर्शन भी करेंगे। हम चाहते हैं कि वो अभी अपना पूरा टाइम ले। हम हर पथ पर निर्णय लेने में उसकी मदद करेंगे।" वहीं पत्नी प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए निक ने कहा, "वह बहुत खूबसूरत हैं।"

प्रियंका और निक ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। यह वही साल था जब जुलाई में प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने ग्रीस में उन्हें प्रपोज किया था। दोनों ने जोधपुर में एक इंटीमेट ग्रैंड वेडिंग में शादी कर ली थी। साल 2022 में सरोगेसी के जरिए उन्होंने अपनी पहली संतान मालती का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की डिट्टो कॉपी हैं ढाई साल की Malti, कार में लाडली की हरकत को 'देसी' गर्ल ने किया कैप्चर