Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani से दो कदम आगे निकलीं Nikki Tamboli, कर्वी फिगर करेगा मदहोश, ये फोटो हैं पक्का सबूत

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 से खास पहचान बनाने वालीं निक्की तंबोली को भला कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से आए दिन पारा बढ़ाने वाली निक्की अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस Nikki Tamboli की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह सारी हदें पार करती दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें अब काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 09 Mar 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
निक्की तंबोली ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nikki Tamboli Latest Pics: निक्की तंबोली बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने गॉर्जियस अंदाज के लिए वह काफी जानी जाती हैं। शायद की ऐसा कोई दिन गुजरता होगा, जब सोशल मीडिया पर निक्की की कोई न कोई आग लगाती फोटो या वीडियो वायरल होती न हो। 

कमाल की ब्यूटी की धनी निक्की तंबोली की अब लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह हॉटनेस के मामले में एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) को पीछे छोड़ रही हैं। इस बात का यकीन आपको निक्की की ये फोटो देख कर आसानी से होने वाला है। 

निक्की तंबोली की ये फोटो हैं बेहद शानदार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 से निक्की तंबोली ने अपनी खास पहचान बनाई है। इस शो के फिनाले में निक्की ने शानदार खेल से हर किसी को प्रभावित किया और वह फिनाले तक पहुंची। हालांकि छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक के हाथों फिनाले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और निक्की तंबोली रनर अप रहीं। 

लेकिन शो से निकलने के बाद निक्की सोशल मीडिया पर हुस्न का जलवा बिखरने के लिए मशहूर हो गईं। इस बीच शुक्रवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर बॉडीशूट में नजर आ रही हैं, इस दौरान उनका लुक हद से ज्यादा बोल्ड लग रहा है। 

इसके साथ ही तस्वीरों में जिस तरह से निक्की कातिलाना पोज देती हुईं दिख रही हैं, वह फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रहा है। उनकी ये फोटो इतनी ज्यादा हॉट हैं, जिन पर से आप भी अपने नजर नहीं हटा पाएंगे। 

इस मूवी में भी नजर आ चुकी हैं निक्की 

बिग बॉस 14 के अलावा निक्की तंबोली रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी दिख चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं साउथ सुपरस्टार राघव लॉरेंस की हॉरर फिल्म कांचना 3 भी वह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli Photos: पहली बार निक्की तंबोली ने दिखाया इतना हॉट लुक, पार की बोल्डनेस की सारी हदें