Move to Jagran APP

Manoj Bajpayee से Family Man 3 में पंगे लेती नजर आएगी ये एक्ट्रेस, निभाएंगी विलेन का किरदार

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3) अनाउंसमेंट के बाद से सुर्खियों में है। फिल्म की शूटिंग नागालैंड में शुरू हो चुकी है। इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत खलनायाक की भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ एक और खलनायक की फिल्म में एंट्री हो चुकी है। ये किरदार मिला है अभिनेत्री निम्रत कौर को।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 17 Oct 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन 3 में नजर आएंगी निम्रत

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहली दो सीरीज की सक्सेस के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इसे लेकर दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। हालांकि इस बार इसकी कास्ट में भी कई सारे नए चेहरे देखने को मिलेंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2024 से नॉर्थ ईस्ट में शुरू हो गई है।

कौन-कौन से किरदार आएंगे नजर

पिछले दिनों खबर आई थी कि जयदीप अहलावत फिल्म खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। अब खबर है कि एक और शख्स को विलेन के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। बॉलीवुड बबल की खबर के मुताबिक निम्रत कौर को इसके लिए अप्रोच किया गया है। इसका मतलब है कि नए सीजन में बाजपेयी के किरदार को एक नहीं बल्कि दो दुश्मनों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि इनके किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: The Family Man 3: 'श्रीकांत तिवारी' की टेंशन हुई खत्म! 'द फैमिली 3' से कटा स्टार एक्टर का पत्ता

कहां हो रही सीरीज की शूटिंग

'द फैमिली मैन 3' को राज और डीके की जोड़ी प्रोड्यूस और डायरेक्ट करेगी। इसकी शूटिंग वर्तमान में नागालैंड में की जा रही है और खबर है कि जयदीप ने शूट शुरू भी कर दिया है। इस सीजन की स्क्रिप्ट राज, डीके और सुमन कुमार ने लिखी है।

नए सीजन में प्रिया मणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। वहीं निमरत कौर को द लंचबॉक्स में और अमेरिकन सीरज होमलैंड और वेवार्ड पाइंस में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ 'एयरलिफ्ट' में भी काम कर चुकी हैं।

श्रीकांत के रोल में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

फैमिली मैन 3 में एक बार फिर से मनोज बाजपेयी श्रीकांत के रोल में नजर आएंगे। वो नौकरी और परिवार के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ वो देश की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखेंगे।

फैमिली मैन एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसे अमेजन प्राइम पर प्रसारित किया गया था। पहले सीजन की शूटिंग मुंबई ,दिल्ली,केरल,जम्मू और कश्मीर , लद्दाख के कुछ हिस्सों में हुई थी। जबकि दूसरे सीजन की शूटिंग नवंबर 2019 में शुरू होकर सितंबर 2020 में पूरी हुई थी।

यह भी पढ़ें: The Family Man 3 एक्ट्रेस प्रियामणि अब नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर, कहा- 'आपको टैलेंट दिखाने की जरूरत है'