Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diljit Dosanjh ने पंजाबी सिंगर से रचाया ब्याह, एक बच्चे के हैं पिता? Nisha Bano ने सच से उठाया पर्दा

Diljit Dosanjh को लेकर खबर आ रही थी कि उन्होंने पंजाबी सिंगर निशा बानो से शादी कर ली है। यही नहीं निशा और दिलजीत की शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन खबरों पर अब निशा बानो ने रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर निशा ने सच का खुलासा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 23 Mar 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
निशा बानो ने दिलजीत दोसांझ से शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diljit Dosanjh Wedding Photo: दिलजीत दोसांझ अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय और स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस के अलावा दिलजीत कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

40 साल के दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अभी सिंगल हैं। वह अपनी लव लाइफ को भी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में किसी को कुछ नहीं पता। इस बीच सोशल मीडिया पर दिलजीत की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो गईं। यही नहीं, अभिनेता की शादी की तस्वीर ने भी इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच लिया।

क्या दिलजीत ने कर ली शादी और बन गए पिता?

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिंगर निशा बानो (Nisha Bano) से शादी कर ली है। दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें निशा और दिलजीत दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। यही नहीं, यह भी दावा किया गया कि दिलजीत को एक बेटे भी है। यह सब खबरें कियारा आडवाणी के एक पुराने इंटरव्यू से शुरू हुआ। अब सिंगर ने दिलजीत के साथ शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

यह भी पढ़ें- Imtiaz Ali ने खोला राज, बताया- 'अमर सिंह चमकीला' के लिए क्यों जरूरी थे परिणीति और दिलजीत

शादी की खबरों का आया सच

निशा बानो ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलजीत दोसांझ के कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर किए हैं। एक तस्वीर में निशा और दिलजीत शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। एक में दिलजीत के पास एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसे लोगों ने उनका बेटा बताया है। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए निशा बानो ने सच का खुलासा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by NISHA BANO ( ਨਿਸ਼ਾ ਬਾਨੋ ) (@nishabano)

निशा ने कैप्शन में लिखा, "कोई मुझसे भी पूछ लो। उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बना दिया। यह खबर वायरल हो रही है और लोग मुझे वीडियो और फोटोज में टैग कर रहे हैं। पंजाबी लोग जानते हैं कि मैं समीर माही की पत्नी हूं, लेकिन कौन यह बात बॉलीवुड को समझाएगा?"

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh के क्रेज के आगे फीके पड़े Ed Sheeran, अचानक स्टेज पर आकर खींच लिया सबका ध्यान; देखें वीडियो