Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bawaal OTT Release: थिएटर्स में नहीं, ओटीटी पर 'बवाल' मचाएगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

Bawaal OTT Release Date नितेश तिवारी की निर्देशित फिल्म बवाल की रिलीज का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। हालांकि अब फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। जानिए ये मूवी कब ओटीटी पर दस्तक देगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 19 Jun 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
Varun Dhawan Janvhi Kapoor Starring Bawaal New Release Date. Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bawaal OTT Release Date: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल 'बवाल' (Bawaal) को अब आप थिएटर्स में नहीं देख पाएंगे। हालांकि, परेशान होने की जरूरत नहीं है। ये मूवी रिलीज तो होगी, लेकिन थिएटर्स की जगह ओटीटी पर। हाल ही में, मेकर्स ने 'बवाल' को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। साथ ही अब आपको फिल्म को देखने के लिए अक्टूबर तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि मूवी को तीन महीने पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा। 

कब रिलीज होगी बवाल?

नितेश तिवारी के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 'बवाल' को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। पहले फिल्म को 7 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर डेट को आगे बढ़ा दिया गया। मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। हालांकि, अब अक्टूबर से पहले ही आप जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की स्टारर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं, लेकिन थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर।

मेकर्स ने प्राइम वीडियो के साथ हाथ मिला लिया है और अब मूवी इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। साथ ही रिलीज डेट को भी अक्टूबर से जुलाई कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

'बवाल' पर क्या बोले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर?

'बवाल' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने फिल्म को अपने दिल के करीब बताया है। उन्होंने कहा-

"बवाल मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। अपने पसंदीदा फिल्म मेकर नितेश तिवारी और पहली बार बतौर कपल दिख रहे जाह्नवी-वरुण के साथ फिल्म करना मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे बवाल पर बहुत गर्व है और मैं इस जुलाई में प्राइम वीडियो पर इसके प्रीमियर की अनाउंसमेंट करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।"

'दंगल' का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी ने 'बवाल' के बारे में बात की है। उन्होंने कहा-

"तीन भारतीय लोकेशंस और पांच यूरोपियन देशों में शूट हुई बवाल एक आकर्षक कहानी, ड्रैमेटिक विजुअल्स और लीड स्टार जाह्नवी-वरुण की शानदार केमिस्ट्री है। हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है और हम उनके रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

रोमांटिक फिल्म 'बवाल' ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसे जुलाई में 200 से अधिक देशों के लिए ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। मूवी में पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ नजर आएंगे।