Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayan: रणबीर कपूर की 'रामायण' में 'शूर्पणखा' बनेगी ये एक्ट्रेस, रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खूबसूरत

डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं हनुमान के लिए सनी देओल और सीता के लिए साई पल्लवी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ चुका है। अब एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जो इस फिल्म में शूर्पणखा का किरदार निभा सकती हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 10 Feb 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
रामायण में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nitesh Tiwari Ramayan: डायरेक्टर नितेश तिवारी काफी समय से अपनी आगामी फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी में भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। ऐसे में यह फिल्म अन्य किरदार की कास्टिंग को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है।

अब फिल्म में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। चलिए जानते हैं कि कौन हैं वो एक्ट्रेस, जो नितेश और रणबीर कपूर की रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Ramayan: बड़े पर्दे पर भगवान राम बनने के लिए Ranbir Kapoor के सामने बड़ी चुनौती, कर रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग?

ये एक्ट्रेस बनेंगी शूर्पणखा

रामायण को लेकर अब तक यह जानकारी सामने आई है कि फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। हनुमान के रोल में सनी देओल दिखाई देंगे। वहीं, सीता का पार्ट पहले साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में खबर आई कि यह रोल जाह्नवी कपूर निभाएंगी।

अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रामायण टीम कहानी में एक और प्रमुख पात्र के लिए कास्टिंग बंद होने की कगार पर है। नितेश तिवारी और उनकी टीम शूर्पणखा के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ चर्चा के अंतिम चरण में हैं।

रकुल और नितेश तिवारी पिछले काफी समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है। यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह थी, जिसकी वजह से भगवान राम और रावण की प्रतिद्वंद्विता हुई'।

शादी के बाद शुरू करेंगी शूटिंग

रकुल ने इस किरदार के लिए लुक टेस्ट कर लिया है और अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो रामायण की शूटिंग वह जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी के बाद शुरू करेंगी। रकुल इस महाकाव्य की दुनिया में कदम रखने के लिए काफी उत्साहित हैं और कागजी कार्रवाई जल्द ही हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: रणबीर कपूर की रामायण से बाहर हुईं साई पल्लवी, सीता के रोल के लिए इस हॉट एक्ट्रेस की फिल्म में एंट्री?