Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej और Lavanya Tripathi की शादी में शामिल होगा ये स्टार कपल, इटली में लेंगे फेरे

नई दिल्ली जेएनएन। वरुण तेज (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । उनकी इटालियन शादी को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्टार कपल की शादी में साउथ स्टार नितिन और उनकी पत्नी शालिनी शामिल होंगे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 25 Aug 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
Varun Tej Konidela and Lavanya Tripathi Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे वरुण तेज (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने दो महीने पहले एक-दूसरे से सगाई की थी। सोशल मीडिया पर इस कपल की सगाई की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हुए थे।

अब हाल ही में इस कपल की शादी की डेस्टिनेशन फाइनल हुई। कहा जा रहा है ये कपल सात समंदर पार इटली में फेरे लेने वाला है। ऐसी बीच इस कपल की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई। हालांकि अभी तक इस लिस्ट में एक कपल का नाम शामिल हुआ है।

वरुण और लावण्या की शादी में शामिल होगा ये कपल

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी नवंबर 2023 में इटली में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी इटालियन शादी को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्टार कपल की शादी में साउथ स्टार नितिन और उनकी पत्नी शालिनी शामिल होंगे।

कहा जा रहा है कि इस कपल को इनविटेशन कार्ड दिया गया है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन और राम चरण भी इस शादी का हिस्सा होंगे। वरुण तेज, चिरंजीवी के भतीजे और राम चरण के चचेरे भाई हैं। कोनिडेला नागेंद्र उर्फ नागा बाबू मेगास्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई हैं। नागा बाबू, वरुण तेज के पिता हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

नवंबर में कपल की होगी शादी

शादी की जगह और तारीख तय कर ली गई है। इस ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उनकी शादी की तैयारियों और खरीदारी से लेकर आउटफिट ट्रायल तक, कुछ समय में दोनों अभिनेताओं और उनके परिवारों द्वारा हर चीज की बारीकी से निगरानी कर रहा है। कहा जाता है कि दोनों ने वर्ष 2017 में डेटिंग शुरू कर दी थी।