Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

No Entry 2 में एक साथ होंगी दस अभिनेत्रियां, सलमान खान के रिप्लेस होने के साथ ही मूवी में होंगे बड़े बदलाव

Salman Khan और अनिल कपूर की साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर बॉलीवुड के गलियारों से एक लंबे समय से खबर सामने आ रही है। अब हाल ही में बोनी कपूर ने इस No Entry 2 पर बातचीत करते हुए बताया कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसमें एक साथ पहली बार 10 अभिनेत्रियां नजर आएंगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 01 Apr 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
No Entry 2 में एक साथ होंगी दस अभिनेत्रियां / Photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नो एंट्री बॉलीवुड की यादगार फिल्मों में से एक हैं। साल 2005 में प्रदर्शित सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान अभिनीत फिल्म नो एंट्री ने लोगों को खूब हंसाया था। बोनी कपूर की इस फिल्म में तीनों की तिकड़ी दर्शकों को खूब भाई थी।

हालांकि, कुछ फिल्मों को शुरुआत से लेकर उनके निर्माण और फिर रिलीज होने तक उन्हें कई फेरबदल से गुजरना पड़ता है। साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan)स्टारर फिल्म नो एंट्री की सीक्वल फिल्म की चर्चा पिछले कई वर्षों से सिनेमाई गलियारों में है।

उसके बाद अभी तक इस फिल्म शूटिंग तो नहीं शुरू हो पाई है, लेकिन इसे कई फेरबदल से गुजरना पड़ा हैं। सलमान खान सहित पुरानी कास्ट को रिप्लेस करने के साथ ही 'नो एंट्री' के सीक्वल में कई बड़े बदलाव होने वाले हैं।

एक साथ 'नो एंट्री' के सीक्वल में होंगी 10 अभिनेत्रियां

मल्टीस्टारर फिल्म बनाना आज के समय में निर्देशक-निर्माताओं के लिए आम बात है। वेलकम टू द जंगल से लेकर हाउसफुल 4 तक में एक ही फिल्म में कई सितारे दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। ये शायद पहली बार होगा, जब निर्माता बोनी कपूर एक ही मूवी में तीन या चार नहीं, बल्कि 10 एक्ट्रेसेज को एक साथ कास्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: न सलमान, ना फरदीन..., सीक्वल में दिखेगी इन नए एक्टर्स की तिकड़ी, एक ने 'चाचू' को ही कर दिया OUT

बोनी कपूर ने बताया कि मूवी ने दस अभिनेत्रियों को कास्ट किया जाएगा, फिलहाल उनकी कास्टिंग पर काम चल रहा है। हालांकि, नो एंट्री के सीक्वल में 10 अभिनेत्रियां कौन होंगी और उनकी अहम भूमिका होगी या फिर कैमियो, इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि नो एंट्री में बिपाशा बसु, सेलिना जेटली, लारा दत्ता, एशा देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

नो एंट्री के सीक्वल में दोहरी भूमिका में दिखेंगे सितारे

फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने साल 2019 में ही इस फिल्म की पटकथा तैयार होने की बात कही थी। तब वह फिल्म को सलमान, अनिल और फरदीन के साथ ही बनाना चाहते थे। अनीस ने पहले इस फिल्म के लिए सलमान की स्वीकृति का इंतजार किया, जो बाद में उन्हें मिली भी, फिर दबंग खान ने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया और फिल्म पर काम रुक गया।

अब फिल्म के निर्माता बोनी कपूर और अनीस इस फिल्म को अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ बना रहे हैं, जिसकी पुष्टि बोनी ने स्वयं की। फिल्म में यह तीनों कलाकार दोहरी भूमिकाओं में होंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: फिर होगा सलमान खान का 'जलवा', Wanted 2 के साथ अनिल कपूर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल पर लगी मुहर!