Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

No Entry की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस का इतना बदल गया है लुक, सफेद बाल और डार्क सर्कल्स में पहचानना हुआ मुश्किल

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री में नजर आई इस एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप इन्हें बिना मेकअप ग्रे हेयर और डार्क सर्कल्स में पहचान नहीं पाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 06 Aug 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
No Entry Fame Actress Sameera Reddy Complete look has changed

नई दिल्ली, जेएनएन। समीरा रेड्डी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने कम फिल्में करने के बाद भी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। समीरा ने मुसाफिर फिल्म में 'इश्क ना करियो' में धांसू आइटम नंबर करके बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा दिया था। इसके साथ ही समीरा रेड्डी, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में समीरा की सादगी और मासूमियत ने लोगों को दिल जीत लिया था। पर क्या आप जानते हैं कि आपकी फेवरेट समीरा इतने दिनों बाद कैसी दिखती हैं?

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

एक के बाद एक बड़ी फिल्में करने वाली समीरा अचानक ही फिल्मों से गायब हो गई थीं। खबर आई कि साल 2014 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अक्षय वर्दे से शादी कर ली थी। इसके साथ ही फिल्मों को अलविदा कह दिया। आज उनके दो बच्चे हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की झलक वो अक्सर सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। पर समीरा को बिना मेकअप देखकर आपके लिए पहचानना मुश्किल हो जाएगा। यकीन नहीं आता तो देखिए ये वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा के इस बदले हुए लुक को देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं। सफेद बाल और आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स, उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये बॉलीवुड की ग्लैम डॉल थीं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ग्रे हेयर फ्लॉन्ट करने पर ब्रेव भी कह रहे हैं। तो किसी का कहना है कि वो उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी ग्रेसफुल लग रहे हैं।  

इतने साल बाद भी समीरा रेड्डी ने पर्दे पर वापसी तो नहीं की पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होते हैं। वो अपनी सास और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिल्मों की बात करें तो वो रेस, मुसाफिर, वन टू थ्री, तेज, डरना मना है, प्लान, फूल एंड फाइनल, नो एंट्री, नाम, चक्रव्यूह, आक्रोश, रेड अलर्ट में नजर आ चुकी हैं।