Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूट्यूबर Elvish Yadav को सांप के जहर सप्लाई मामले में नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार है। इस गिरफ्तारी की वजह सांपों के जहर से जुड़ा मामला है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राहुल नाम का भी एक आरोपी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 17 Mar 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव गिरफ्तार ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार है। इस गिरफ्तारी की वजह सांपों के जहर से जुड़ा मामला है।

बता दें, पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज की थी, आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें- मारपीट करने के बाद दोस्त बने Elvish Yadav और Maxtern, फोटो शेयर कर लिखा- 'भाईचारा ऑन टॉप'

कोर्ट में होगी एल्विश यादव पेशी

एल्विश यादव  (Elvish Yadav) को लेकर ये मामला बीते साल सामने आया था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज की थी। आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ऐसे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि  एल्विश यादव को कुछ देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें राहुल नाम का भी एक आरोपी है। 

जानें पूरा मामला

पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। पीएफए ​​ने अपनी एफआईआर में एल्विश का नाम लिया और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया, जिसमें वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं।

नौ जहरीले सांप बरामद हुए थे

मामले के सिलसिले में नोएडा पुलिस ने उनसे दो घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। पशु चिकित्सा विभाग की जांच से पता चला कि कुल नौ सांपों में से पांच कोबरा की जहर ग्रंथियां हटा दी गईं और अन्य चार जहरीले नहीं पाए गए। बता दें कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए थे। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे मेरे हिंदू होने...', Munawar Faruqui से दोस्ती पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान