Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nora Fatehi का बोल्ड डांस देख फैंस हुए दीवाने, लिखा- तुम्हारे चक्कर में कुंवारे ही रह जाएंगे, देखें वीडियो

Nora Fatehi Bold Video नोरा फतेही का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है। वहीं एक फैन ने लिखा है कि उनके कारण वह कहीं कुंवारा न रह जाए। वीडियो में नोरा काफी हॉट लग रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 17 Feb 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
Nora Fatehi Bold Video: नोरा फतेही ने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi Bold Video: फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अपनी थाई हाई स्लिट सिमरी ड्रेस पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक डायमंड की इमोजी शेयर की है। उनकी वीडियो वायरल हो गई है। उन्होंने 4 घंटे पहले वीडियो शेयर की है, जिसे 2 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

नोरा फतेही की वीडियो पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की है

एक्ट्रेस नोरा फतेही की वीडियो पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की है। वहीं कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक ने लिखा है, 'लगता है हम तुम्हारे चक्कर में कुंवारे ही रह जाएंगे।' एक ने लिखा है, 'आपके जैसा खूबसूरत पूरे दुनिया में कोई नहीं है।' एक ने लिखा है, 'सेक्सी बम, फट न जाए।'

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने ऋषभ पंत को लेकर पूछा सवाल, वायरल हुआ रिएक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही ने कई फिल्मों में काम किया है

नोरा फतेही फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में फरहान अख्तर और कुणाल खेमू की फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी। इसी अवसर पर उन्हें इस कॉस्टयूम में देखा गया था। सभी ने फिल्म के व्रैपअप होने पर पार्टी की है। फिल्म का निर्माण कुणाल खेमू ने भी किया है।

यह भी पढ़ें: Alka Yagnik से लक्ष्मीकांत ने मुंह में पान रखकर लिखवाया था 'एक-दो-तीन' गाना, बोल सुनकर उन्हें लगा था मजाक

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही ने वीडियो में जमकर कमर लचकाई है

वह जल्द फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा दिवेंदु शर्मा और प्रतीक गांधी की भी अहम भूमिका है। अब उन्होंने इसी ड्रेस में शूट किया एक शानदार वीडियो शेयर किया है। वह काफी खूबसूरत लग रही हैं और वीडियो में उन्होंने जमकर कमर लचकाई है। उन्होंने इसके पहले भी अपनी कई फोटोज और वीडियो शेयर की थी। इसमें उन्हें दिलकश अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)