Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manike Nora Fatehi Video: रिलीज होते ही Manike के व्यूज पहुंचे 10 लाख के पार, नोरा फतेही ने एक बार फिर ढहाया कहर

Siddharth Malhotra Nora Fatehi starrer Manike Song out अपने कॉन्सेप्ट की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई फिल्म थैंक गॉड का सॉन्ग मनिके शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। गाने में नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 01:00 PM (IST)
Hero Image
Siddharth Malhotra & Nora Fatehi starrer Manike Song out, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म थैंक गॉड को लेकर ट्विटर पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म में भगवान चित्रगुप्त के किरदार में अजय देवगन को दिखाने का विरोध करते हुए बायकॉट की मांग उठ रही है। अब फिल्म का गाना मानिके रिलीज कर दिया गया है, जिसमें नोरा फतेही की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। रिलीज होने के साथ ही गाना सोशल मीडिया में छा गया है और एक घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

नोरा से ज्यादा योहानी हैं लाइमलाइट में

नोरा फतेही से ज्यादा इस गाने की जान इसकी सिंगर है। साल 2021 में गाने मानिके मागे हिते को श्रीलंकाई गायिका योहानी ने गाया था और सॉन्ग ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी। लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये गाना छाया हुआ था। गाने को 200 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। अब फिल्म थैंक गॉड के जरिए मानिके मागे हिते का हिंदी वर्जन सामने आया है।

10 लाख के पार हुए व्यूज

सॉन्ग ने अपने टीजर रिलीज के साथ ही धूम मचा दी थी। अब रिलीज होने के बाद मानिके के लिए लोगों का क्रेज बना हुआ है। तीन मिनट के इस गाने को कुछ घंटों के अंदर 12 लाख से ज्यादा व्यूज और चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यहां देखें गाने का वीडियो-

यह भी पढ़ें- Boycott Thank God: अजय देवगन के 'भगवान चित्रगुप्त' के किरदार पर भड़के लोग, ट्विटर पर थैंक गॉड को लेकर बायकॉट हुआ ट्रेंड

थैंक गॉड की स्टार कास्ट

फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में हैं। रकुल फिल्म थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। थैंक गॉड दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

थैंक गॉड की कहानी

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। थैंक गॉड में अजय देवगन मॉडर्न चित्रगुप्त और सिद्धार्थ मल्होत्रा कॉमन मैन आयान कपूर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी सब कुछ होते हुए भी अपनी जिंदगी से नाखुश आयान कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका एक्सीडेंट होने के बाद उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है और वे उसे उसके कर्मों का लेखा-जोखा बताते हैं।

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री साक्षी मलिक की इन हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल