Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हार्दिक पांड्या नहीं Walker Blanco को डेट कर रही हैं Ananya Panday? वायरल हुई थी पेंडेंट वाली तस्वीर

अनन्या पांडे इस समय अपने डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पहले खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं लेकिन अब लग रहा है कि उन्होंने विदेशी लड़के में अपना नया प्यार ढूंढ़ लिया है। हाल ही में अनन्या की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने AW नाम का पेंडेंट पहना हुआ था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 07 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे इस विदेशी लड़के को कर रही डेट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ रहा था। दोनों को अनंत अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी में वाइब करते देखा गया था। हालाकि अब लग रहा है एक्ट्रेस को अपना नया प्यार मिला गया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं।

क्रूज पार्टी में हुई थी मुलाकात

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अनन्या की मुलाकात वॉकर से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान क्रूज पार्टी में हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पूर्व मॉडल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी शुरू किया है। शादी से दोनों के डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हुए थे।

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल वेडिंग चाहती हैं Ananya Panday, हार्दिक पांड्या संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हो रहा वीडियो

रिपोर्ट में कहा गया,“अनन्या क्रूज पर वॉकर से मिलीं और जल्द ही दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई। दोनों वर्तमान में एक-दूसरे को जान रहे हैं और उनके बीच गहरी दोस्ती है। वॉकर जामनगर में रहते हैं और वंतारा एनिमल पार्क में अंबानी के लिए काम करते हैं। ”

पेंडेंट पहने आई थीं नजर

बता दें कि इससे पहले अनन्या की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो एडब्ल्यू नाम का पेंडेंट पहने नजर आ रही हैं। इसके बाद फैंस इससे अंदाजा लगा रहे थे कि ए का मतलब अनन्या है लेकिन ये डब्ल्यू का क्या मतलब है? ऐसा लग रहा है कि फैंस को अपना जवाब मिल गया है।

अनन्या पांडे को आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां में देखा गया था। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा उनकी सीरीज कॉल मी बे भी रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने गले में पहना AW नाम का पेंडेंट, फैंस की बढ़ गई कंफ्यूजन