Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

November Movies: फेस्टिवल मंथ होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं ये फिल्में

नवंबर का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए कई और बेहतरीन फिल्में लेकर हाजिर होने वाला है। इस महीने सलमान खान की फिल्म से लेकर उनके प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म तक रिलीज होने वाली है। यानी नवंबर में फेस्टिव सीजन के साथ ही लोगों को कई बेहतरीन फिल्में देखने का मौका मिलने वाला है जिसके लिए फैंस एक्साइटेड हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Oct 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
November Upcoming Films Tiger 3, Farrey, The Marvels and UT69

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नवंबर मंथ में काफी धूम होते दिखने को मिलने वाली है। इस महीने एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो आपको थिएटर में जाने के लिए मजबूर कर सकती हैं। सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए कई बड़ी फिल्में लाइन में हैं। यानी दिवाली की रौनक के साथ ही एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज 2023 के इस महीने में देखने को मिलने वाला है।

नवंबर में रिलीज होने वाली कुछ फिल्में बड़े स्टार कास्ट की हैं, तो कुछ नए चेहरे सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। अलग-अलग जॉनर वाली फिल्में फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यहां हम आपसे उन्हीं फिल्मों की लिस्ट शेयर करेंगे।

नवंबर में खुलेगा इन फिल्मों का पिटारा

टाइगर 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 नवंबर में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों मे से एक है। अविनाश सिंह राठौड़ और जोया, आतिश (इमरान हाशमी) से पंगा लेते दिखेंगे। इमरान ने फिल्म में तगड़े विलेन का रोल किया है, जो हर हाल में टाइगर (सलमान खान) को बर्बाद करना चाहता है। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यूटी69

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एडल्ट कंटेंट पर आधारित फिल्म 'यूटी 69' बॉलीवुड में लीड एक्टर के तौर पर उनकी जर्नी मार्क करेगी। मूवी में राज कुंद्रा पर लगे एडल्ट फिल्म बनाने के आप और उसके बाद जेल में गुजारी दिखाई जाएगी। फिल्म 3 नवंबर को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

आंख मिचौली

आंख मिचौली मूवी में मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु के साथ परेश रावल और शरमन जोशी भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघर में दस्तक दे रही है।

फर्रे

'फर्रे' मूवी की कहानी एक्जाम सिस्टम और पढ़ने वाले बच्चों पर आधारित है। सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी यह मूवी उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म है। यह मूवी 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

खिचड़ी 2

एक बार फिर हंसने और गुदगुदाने के लिए तैयार 'खिचड़ी 2' की कास्ट नवंबर में लोगों से रुबरू होगी। आतिश कपाड़िया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट 17 नवंबर है। इस फेमस सिटकॉम का मूवी वर्जन साल 2010 में आया था।

द मार्वल्स

अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म 'द मारवल्स' की कहानी मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है। इसकी स्टोरी 2019 में रिलीज हुई 'कैप्टन मार्वल' और 2022 टेलीविजन मिनीसीरीज 'मिस मार्वल' के आगे की स्टोरी को दिखाएगी। इसकी रिलीज डेट 10 नवंबर है।

'द लेडी किलर'

अजय बहल के डायरेक्शन में बनकर तैयार ये फिल्म अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की मूवी है। फिल्म की स्टारकास्ट में प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा के भी होने की चर्चा है।