Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: इम्तियाज अली ने दिया फिल्म रॉकस्टार की सीक्वल का संकेत, निर्देशक ने कही ये बात

अब इम्तियाज ने रॉकस्टार के सीक्वल का भी संकेत दिया है। दरअसल हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की तरफ से इम्तियाज के साथ संगीतकार ए आर रहमान गीतकार इरशाद कामिल और गायक मोहित चौहान की बातचीत का एक वीडियो जारी किया गया। इसमें चारों एक साथ की गई अपनी फिल्मों और गानों पर बातें करते हैं। रॉकस्टार में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में थे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 17 May 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
इम्तियाज अली ने दिया फिल्म रॉकस्टार की सीक्वल का संकेत

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में सीक्वल और फ्रेंचाइजी फिल्मों के चलन के दौर में अपनी लोकप्रिय फिल्मों में जरा भी संभावना दिखने पर फिल्मकार उसे आगे बढ़ाने की कोशिशें कर रहे हैं। साल 2011 में प्रदर्शित फिल्म रॉकस्टार में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में थे। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने खूब सराहना बटोरी थी।

अब इम्तियाज ने इसकी सीक्वल का भी संकेत दिया है। दरअसल, हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की तरफ से इम्तियाज के साथ संगीतकार ए आर रहमान, गीतकार इरशाद कामिल और गायक मोहित चौहान की बातचीत का एक वीडियो जारी किया गया। इसमें चारों एक साथ की गई अपनी फिल्मों और गानों पर बातें करते हैं।

बातचीत के अंत में एआर रहमान इम्तियाज से पूछते हैं कि क्या हम राकस्टार 2 बना रहे हैं? इस पर इम्तियाज कहते हैं, ‘हमारे पास इस बारे में बताने के लिए म्यूजिकली कुछ तो होना ही चाहिए।’

इसी बीच इम्तियाज को एआर रहमान कहानी क्राउडसोर्स (जनता से जुटाना) करने का सुझाव देते हैं। वह बोलते हैं कि हमें इसे जनता पर छोड़ देना चाहिए। हमें यह (फिल्म) उन्हें देना चाहिए। इस फिल्म के लिए क्राउडसोर्स करते हैं। भविष्य आप कभी नहीं जानते हैं। मेरा मतलब है कि आप क्राउडसोर्स के माध्यम से लाखों कहानियां पा सकते हैं।

इसके बाद इम्तियाज राकस्टार 2 पर उम्मीद जताते हुए कहते हैं कि उम्मीद है कि जल्दी ही कुछ न कुछ आएगी। अब वास्तविकता क्या है, यह तो इम्तियाज ही जाने, लेकिन इस बातचीत से इतना तो स्पष्ट है कि उनकी टीम रॉकस्टार 2 को लेकर उत्साहित है।