Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akelli Teaser: बंदूक और खौफ की खूंखार दुनिया में अकेली फंसी नुसरत भरूचा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Akelli Teaser नुसरत भरूचा आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी कई फिल्में की हैं। इसके बाद फिल्म छोरी में नुसरत ने हमेशा से कुछ अलग और हटकर किया। सेल्फी उनकी आखिरी फिल्म थी और अब वह फिल्म अकेली के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हैं। फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 29 Jul 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Nushrratt Bharucha from Akelli Teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। Akelli Teaser: वर्सटाइल एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक और धमाकेदार फिल्म के साथ हाजिर होने वाली हैं। यह वह मूवी है, जिसमें उन्हें ऑडियंस एक ऐसे किरदार में देखेगी, जिसमें आजतक नहीं देखा। फिल्म 'सेल्फी' के बाद नुसरत 'अकेली' (Akelli) के लेकर सुर्खियों में थीं। फैंस लंबे समय से फिल्म की झलक का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो गया है। नुसरत की इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

'अकेली' के टीजर में नुसरत एक अलग ही संघर्ष में फंसी नजर आ रही हैं। वीडियो से एक बात तो साफ है कि यह एक्शन और थ्रिल से भरी फिल्म होगी, जिसमें काफी हंगामा भी होते देखने को मिलेगा।

डर और खौक की दुनिया के बीच पहुंचीं नुसरत

प्रणय मेश्राम के निर्देशन में बनी 'अकेली' एक साधारण सी लड़की की कहानी है। वह ट्रक में कई लड़कियों के साथ एक अनजान जगह पर आ गई है। यह क्राइम और अंधकार से भरी दुनिया है, जहां खौफ के अलावा कुछ नहीं और वह (नुसरत भरूचा) काफी घबराई हुई है। 48 सेकंड का टीजर फिल्म की कहानी की पूरी झलक दिखा रहा है। हालांकि, नुसरत यहां क्यों और कैसे फंसी, फिलहाल यह रिवील नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dashami (@dashami_official)

अगस्त में रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। यह मूवी 18 अगस्त को रिलीज हो रही है। टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। फिल्म में नुसरत के साथ निशांत दहिया भी नजर आएंगे। एक्ट्रेस की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज न होकर थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने 2006 में आई फिल्म 'जय संतोषी मां' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'कल किसने देखा' में छोटा सा रोल प्ले किया था। नुसरत की किस्मत का दरवाजा निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' से खुला, जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 80 करोड़ के पार गया था। यह उनकी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ तीसरी फिल्म थी।