Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nushrratt Bharuccha: 'ड्रीम गर्ल 2' से क्यों नुसरत भरूचा को किया गया रिप्लेस? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Nushrratt Bharuccha On Dream Girl 2 बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना नुसरत भरूचा ड्रीम गर्ल के सीक्वल में नजर नहीं आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने ड्रीम गर्ल 2 में रिप्लेस किए जाने पर रिएक्शन दिया है। जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 11 Jun 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Nushrratt Bharuccha reacted on her replacement in Dream Girl 2- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nushrratt Bharuccha On Dream Girl 2: साल 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की केमिस्ट्री ने पर्दे पर आग लगा दी थी। फिल्म का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है, लेकिन इस बार मूवी में नुसरत को रिप्लेस कर दिया गया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने फिल्म में कास्ट न किए जाने पर रिएक्ट किया है।

ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत क्यों नहीं हुईं कास्ट?

नुसरत भरूचा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर नाम कमाया है। कभी सफलत मिली तो कभी असफलता, लेकिन एक्ट्रेस पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ हमेशा आगे की ओर देखना पसंद करती हैं। जब आयुष्मान स्टारर मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) से बाहर किया गया तो उन्होंने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा-

"यह सवाल आपको फिल्म के निर्माताओं से पूछना चाहिए। मुझे वास्तव में उनसे पूछने का दिल नहीं किया कि आपने मुझे क्यों नहीं लिया? मैं ऐसा नहीं कर सकी। मैं बहुत एक्सेप्टिंग बन गई हूं। यह हर पहलू पर अप्लाई होता है। मैंने एक्सेप्ट कर लिया है। इसलिए कोई स्ट्रेस नहीं है।"

अनन्या पांडे ने किया नुसरत को रिप्लेस!

फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। फिल्म में परेश रावल, विजय राज, असरानी और राजपाल यादव भी लीड रोल में हैं। मूवी 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि, आखिरी बार अनन्या को फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्में

नुसरत को आखिरी बार लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' और 'सेल्फी' में देखा गया था। दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं। हालांकि, फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नुसरत के कैमियो को काफी पसंद किया गया था। नुसरत के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'छोरी 2' और 'अकेली' जैसी फिल्में हैं।