Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nushrratt Bharuccha ने किए गणपति बप्पा के दर्शन, 'अकेली' की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक पहुंचीं एक्ट्रेस

नुसरत भरूचा बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसे कुछ अच्छी फिल्में की हैं जिसके बाद वह लोगों की नजरों में आईं। नुसरत की अपकमिंग फिल्म में डायरेक्टर प्रणय मेश्राम की अकेली शामिल है। फिल्म की सफलता के लिए टीम ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 01 Aug 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Akelli Cast including Nushrratt Bharuccha and others in Siddhivinayak Temple

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों फिल्म 'अकेली' को लेकर चर्चा में हैं। यह मूवी इसी महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज को बहुत ही कम दिनों का समय बचा है। ऐसे में नुसरत और टीम के बाकी सदस्यों ने फिल्म के प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में 'अकेली' के कास्ट और क्रू मेंबर्स ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

सिद्धिविनायक पहुंची 'अकेली' की टीम

'अकेली' फिल्म को प्रणय मेश्राम ने डायरेक्ट किया है। मंगलवार को नुसरत टीम मेंबर्स के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति के दर्शन करने पहुंचीं। इस मौके पर नुसरत के अलावा निर्देशक प्रणय मेश्राम और निर्माता निनाद वैद्य,शशांत शाह और विक्की सिदाना भी साथ मौजूद रहे। सभी ने गणपति बप्पा के दर्शन किए और फिल्म की सक्सेस की कामना की।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

नुसरत स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कलर का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता पहना था। माथे पर तिलक और गले में चुनरी पहने नुसरत की कई तस्वीरें सामने आई हैं। मंदिर में दर्शन के बाद नुसरत ने पैपराजी को मिठाई बांटी।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

कब रिलीज हो रही नुसरत की फिल्म

नुसरत भरूचा की फिल्म 'अकेली' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह मूवी एक ऐसी लड़की की है, जिसका अचानक खौफ की दुनिया से सामना होता है। वह एक दिन ऐसे लोगों के बीच आकर खुद को अकेला महसूस करती है, जहां क्राइम के सिवाय कुछ नहीं। वह इससे कैसे बाहर निकलती है, फिल्म इसी की कहानी है। 

नुसरत की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनके 'छोरी 2' और 'गूगली' में होने की चर्चा है। बता दें कि नुसरत भरूचा को पहचान फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' से मिली थी। फिल्म काफी पसंद की गई थी। इसके बाद उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में काम किया, जिससे उनका स्टारडम बढ़ गया।