Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yo Yo Honey Singh को डेट करने की खबरों पर नुशरत भरुचा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे कोई समस्या नहीं

Nushratt Bharuccha On Yo Yo Honey Singh नुशरत भरुचा ने यो यो हनी सिंह के साथ के अपने रिश्तों की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। वह जल्द फिल्म छत्रपथी में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 04 May 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
Nushratt Bharuccha On Yo Yo Honey Singh, Nushratt Bharuccha, Yo Yo Honey Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Nushratt Bharuccha On Yo Yo Honey Singh: यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने गाने के अलावा रिश्ते को लेकर भी खबरों में है। अब उनका नाम एक्ट्रेस नुशरत भरुचा के साथ जोड़ा गया है। इस पर नुशरत भरुचा ने प्रतिक्रिया भी दी है। दरअसल दोनों को एक कार्यक्रम में हाथ में हाथ डाले स्टेज पर आते हुए देखा गया। इसके बाद दोनों के अफेयर की अफवाहें तेज होने लगी। 

नुशरत भरूचा 'छत्रपथी' का प्रमोशन कर रही है

गौरतलब है कि नुशरत भरूचा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छत्रपथी का प्रमोशन कर रही है, जैसे ही दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस दोनों के साथ होने के कयास लगाने लगे। हाल ही में, हनी सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ ब्रेकअप की खबर की भी पुष्टि की है।

यो यो हनी सिंह नुशरत भरुचा को डेट करने की हैं अफवाहें

सभी फैंस अब कयास लगा रहे हैं कि यो यो हनी सिंह इन दिनों नुशरत भरुचा को डेट कर रहे हैं। नुशरत भरुचा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अपने रिश्ते पर भी बात की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह है इन दिनों यो यो हनी सिंह को डेट कर रही हैं।

नुशरत भरुचा ने बताया- लाइफ का पहला डेटिंग रुमर

एक्ट्रेस नुशरत भरुचा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यू नो व्हाट.. यह मेरे लाइफ का पहला डेटिंग रुमर है। मैं कहीं भी जाती थी कभी कोई अफवाह नहीं होती थी। इसका कारण यह है कि मैं कभी किसी के साथ नहीं होती थी, जब यह आया है, तब मुझे लगा है, अंत में मेरे पास एक है। अब जब लोग मुझसे इस बारे में पूछते हैं, तब मैं कह सकती हूं कि मेरा भी एक डेटिंग रुमर्ड था।'

नुशरत भरुचा ने यो यो हनी सिंह के साथ की खबरों का किया खंडन

नुशरत भरुचा ने आगे कहा कि उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है क्योंकि यह उन्हें प्रभावित नहीं करता। इस बारे में बताते हुए वह कहती हैं, 'मुझे लगता है लोगों के पास जीवन में कोई काम नहीं है और उनके पास अच्छी इमेजिनेशन है तो वह करते रहे। मुझे कोई समस्या नहीं है।' नुशरत भरुचा ड्रीम गर्ल तू में नजर नहीं आएंगी।