Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉयफ्रेंड यश के जन्मदिन पर नुसरत जहां शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा प्यार भरा मैसेज

निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां का नाम बंगाली एक्टर यशदास गुप्‍ता संग जुड़ चुका है। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इसी बीच अब नुसरत यश को जन्मदिन की बधाई दी है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 02:01 PM (IST)
Hero Image
Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nusrat Jahan: बंगाली एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं। पिछले कुछ सालों से एक्‍टर बायफ्रेंड यशदास गुप्‍ता (Yash Dasgupta) संग सुर्खियों में है। खुल्लम खुल्ला ये कपल अब अपने प्यार का इजहार करता नजर आता है। एक बार फिर भी कुछ ऐसा ही हुआ। यशदास गुप्‍ता के बर्थडे पर नुसरत जहां ने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

नुसरत जहां ने किया प्यार भरा पोस्ट

नुसरत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तस्‍वीर शेयर कर यश को जन्‍मदिन की बधाई दी है। तस्‍वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। नुसरत बॉयफ्रेंड की बांहों में हैं और यश उन्‍हें बहुत ही प्‍यार से देख रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो यश.. तुम्हारे लिए प्यार और खुशियों की दुआएं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है और जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं।

निखिल जैन से रचाई थी एक्ट्रेस ने शादी

बता दें नुसरत ने साल 2019 में जाने माने बिजनेस मैन निखिल जैन से सात समंदर पार तुर्की में शादी रचाई थी। हालांकि शादी के एक साल बाद ही एक्ट्रेस निखिल से अलग हो गई थी। निखिल से अलग होने की वजह एक्टर यशदास गुप्ता को बताया गया था। बीते साल नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। नुसरत ने दिवाली के मौके पर पति यश और बेटे ईशान के साथ पहली बार तस्वीर साझा की थी। हालांकि कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने यश संग शादी भी रचाई है, लेकिन अभी तक इस कपल की ओर से शादी पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan नापने जा रहे नयी 'ऊंचाई', पार्टनर वीरू ने शोले के अंदाज में अपने जय को दी बधाई