Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉलीवुड चलीं नूतन की पोती Pranutan Bahl, इस इंटरनेशनल स्टार के अपोजिट मिला बड़ा मौका

Pranutan Bahl Hollywood Debut सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म नोटबुक से साल 2019 में डेब्यू करने वालीं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल अब हॉलीवुड चल पड़ी हैं। प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण जैसे ए लिस्टर्स सितारों के बाद अब प्रनूतन बहल के हाथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट लगा है जिसमें उन्हें इस इंटरनेशनल एक्टर के अपोजिट काम करने का मौका मिला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 18 Jan 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड चलीं नूतन की पोती प्रनुतन बहल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'नोटबुक' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली मोहनीश बहल की लाडली प्रनूतनबहल अब अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की पोती को उनकी फिल्म 'नोटबुक' में एक्टिंग के लिए दर्शकों से काफी सराहना मिली थी।

पहली ही बॉलीवुड फिल्म के बाद अब प्रनूतन बहल ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के नक्शे कदम पर चलते हुए हॉलीवुड की राह पकड़ ली है। प्रनूतनबहल जल्द ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने जा रह है।

इस बड़े स्टार के अपोजिट इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नजर आएंगी प्रनुतन बहल

प्रनूतन बहल को इंटरनेशनल फीचर फिल्म 'कोको एंड नट' में कास्ट किया गया है। जिसमें वह अमेरिकन फिल्ममेकर और एक्टर रहसान नूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'कोको एंड नट' में वह एक्टर के अपोजिट रोमांस करती हुई नजर आएंगी, ये फिल्म एक लव स्टोरी है।

यह भी पढ़ें: नूतन की पोती की इन तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे तोते, बोल्डनेस से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को चटा रही हैं धूल

जिसके निर्देशन की कमान भी रहसान नूर ही संभाल रहे हैं। साल 2018 में रिलीज हुई 'बंगाली ब्यूटी' के बाद यह रहसान नूर की दूसरी फिल्म है, जिसे इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। कोको एंड नट में प्रनूतन बहल एक ऐसी महत्वकांक्षी यंग लड़की का किरदार अदा कर रही हैं, जो अपनी शादी को बचाने के लिए एक लड़ाई लड़ती हैं।

प्रनुतन बहल ने भी फैंस के साथ अपनी खुशी की शेयर

प्रनूतन बहल ने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में फीचर होने पर अपनी खुशी चाहने वालों के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ग्रैटिट्यूड', मेरी पहली इंटरनेशनल फीचर फिल्म..मेरा हॉलीवुड में डेब्यू, ये कितनी स्पेशल फीलिंग है। बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है।

उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे इस सपने को सच बनाया, आपके सामने प्रेजेंट हैं कोको एंड नट"। उनके इस पोस्ट पर इंटरनेशनल एक्टर रहसान नूर ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "इसकी शुरुआत अब हो चुकी है"। सोशल मीडिया पर फैंस प्रनूतन बहल को उनके पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नूतन की पोती प्रनूतन बहल ने पार की बोल्डनेस की हद, तस्वीर देख यूजर ने कहा- 'ना ऐसी फोटो न डालो...'