Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nysa Devgan: बेहद हॉट लुक में नजर आईं काजोल-अजय देवगन की बेटी नीसा, सैफ अली खान के लाडले संग कर रही थीं पार्टी

Nysa Devgan Sizzling Hot Look काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन ने अपने दोस्तों संग क्रिसमस की जमकर पार्टी की। इस दौरान उनके साथ सैफ अली खान के बेटे और अर्जुन रामपाल की बेटी भी नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 12:03 PM (IST)
Hero Image
nysa devgan sizzling hot look as she parties with ibrahim ali khan and mahikaa rampal

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन को अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। ऐसे में ये क्रिसमस का मौका कैसे छोड़ सकती थीं। बीती शाम नीसा को अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया। ये सभी स्टार किड्स एक क्रिसमस पार्टी में साथ पहुंचे थे।

बोल्ड आउटफिट में नजर आई नीसा देवगन

इस दौरान नीसा ने पिंक फुल लेंथ डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी। माहिका और इब्राहिम फुल ऑन ब्लैक आउटफिट में थे। नीसा और माहिका, जो यूके में रहती हैं, विंटर वेकेशन के लिए मुंबई में हैं। क्रिसमस बैश का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके साथ उनके दोस्त ओरहान अवात्रामणि, जिन्हें ओरी के नाम से भी जाना जाता है, भी थे।

इब्राहिम और माहिका संग हुईं स्पॉट

नीसा और इब्राहिम के बारे में बता दें कि इन्होंने करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। इनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया वायरल हो जाती हैं। ये दोनों ही पैपराजी के फेवरेट हैं। इस दोनों स्टार किड्स को अक्सर यूरोप और भारत में अभिनेता जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर सहित अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है।

पॉपुलर स्टार किड हैं निसा

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बारे में बात की थी कि कैसे स्टार किड होने के चलते नीसा पैपराजी के निशाने पर रहती हैं। हालांकि जब वो इस उम्र में भी थी तो लोग उन्हें नहीं जानते थे और वो कहीं भी आ जा सकती थीं । इस महीने की शुरुआत में, Mashable India के साथ बात करते हुए, काजोल ने कहा था, 'उस समय, कोई सोशल मीडिया नहीं था, इसलिए मुझे लगता है कि बच्चों के रूप में हमारे लिए जीवन बहुत आसान था। हां, लोग जानते थे कि मैं तनुजा की बेटी हूं'

करण जौहर को किया है असिस्ट

उन्होंने आगे कहा, ' नीसा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थी। कई बार लोगों ने उसे बस में रोका और उसका ऑटोग्राफ लिया... तो, यह अजीब है लेकिन पूरी दुनिया में लोग उसे जानते हैं। मेरे साथ ऐसा नहीं था। लोगों ने मुझे तब जानना शुरू किया जब मैं फिल्मों में हिट हुई।

ये भी पढ़ें

Cirkus Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', वीकेंड पर भी रही ठन-ठन गोपाल

Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? क्रिसमस की तस्वीरें देख फैंस बोले- 'आप तो बेबी बंप छुपा रही हैं'