Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nysa Devgn: माथे पर तिलक लगाकर काजोल के साथ मंदिर पहुंचीं नीसा, लोगों ने कहा- 'पाप धुलाने ले जा रही बेटी को'

Nysa Devgn नीसा देवगन पॉपुलर स्टार किड हैं। वह अक्सर अपने लुक्स और पार्टी में ग्लैमरस लुक कैरी करने को लेकर लाइमलाइट में रहतीं हैं। इस बार भी वह सुर्खियों में हैं लेकिन वजह दूसरी है। नीसा देवगन ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 08 Jan 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Nysa Devgn with Kajol

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा (Nysa Devgn) पिछले कई दिनों से अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। न्यू ईयर पार्टी में उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। हर तरफ उनके फैशन सेंस के चर्चे थे। किसी ने उनकी ड्रसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया, तो किसी ने उनका स्टाइल पसंद किया। अब एक बार फिर नीसा देवगन सुर्खियों में हैं। मगर इस बार अपने बोल्ड लुक को लेकर नहीं, बल्कि किसी और वजह से।

माथे पर तिलक, हाथों में थाली लिए दिखीं नीसा

नीसा देवगन रविवार को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। वह मां काजोल के साथ दर्शन के लिए पहुंचीं। दोनों को एथनिक आउटफिट में मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। जहां नीसा माथे पर तिलक और हाथों में नारियल-फूल से सजी थाली लेकर मंदिर की ओर जाती देखी गईं, वहीं काजोल को फ्लोरल प्रिंट की कुर्ती में स्पॉट किया गया। मां-बेटी के मंदिर जाने का वीडियो सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिए।

'पाप धुलाने ले जा रही बेटी को'

नीसा देवगन के फैंस उन्हें एथनिक आउटफिट में देखकर हैरान हैं। कई यूजर्स ने उनकी ट्रोलिंग की है। एक यूजर ने लिखा, 'पू बनी पार्वती।' तो वहीं किसी ने कमेंट किया, 'ये तो वही है ना जो उस गिर्गिट के साथ घूम रही थी आधे कपड़े पहन के। लगता है मां पाप धुलाने लेके जा रही है बेटी को।'

'जबरदस्ती किया है क्या इसको'

कई फैंस को नीसा के चेहरे पर मंदिर जाने की खुशी नहीं दिख रही है। उनके एक्सप्रेशंस में कहीं भी स्माइल नहीं है। लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है, जैसे मंदिर ले जाने के लिए जबरदस्ती किया है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने अर्चना गौतम की रीएंट्री को बताया खैरात, इस एक्स कंटेस्टेंट से की तुलना

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन और टीना कर रहे थे अपने बच्चे की प्लानिंग!बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा