Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार का तांडव देखने के लिए हो जाइए तैयार, कल रिलीज होगा ओएमजी 2 का धमाकेदार ट्रेलर

Oh My God 2 साल 2012 में बनी फिल्म ओह माय गॉड की सीक्वल ओएमजी 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पहली बार शिव का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार की फिल्म का टीजर धमाकेदार था। अब मूवी का ट्रेलर कल यानी 2 अगस्त को रिलीज होने वाला है जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 01 Aug 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Oh My God 2 Trailer OUT Tomorrow. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Trailer: तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार ओह माय गॉड 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के सर्टिफिकेशन को लेकर थोड़ी प्रॉब्लम थी, जो अब क्लियर हो चुकी है। हाल ही में, अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।

कब रिलीज होगा ओएमजी 2 का ट्रेलर?

ओह माय गॉड का सीक्वल ओएमजी 2 का ट्रेलर कल यानी 2 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ओएमजी 2 (OMG 2) का वीडियो शेयर किया है। क्लिप में अक्षय कहते हैं- रख विश्वास, तू है शिव का दास। इसके अलावा अक्षय तांडव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। भगवान शिव के अवतार में अक्षय कुमार बहुत शानदार लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्लिप को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "विश्वास रखने के लिए आभार। कल रिलीज होगा ओएमजी 2 का ट्रेलर।" अक्षय के इस पोस्ट पर फैंस फिल्म को पहले से ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। कुछ तो यहां तक कह रहे हैं कि वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले हैं।

ओएमजी 2 को मिला सर्टिफिकेट

प्रभास स्टारर आदिपुरुष के विवाद के बाद सेंसर बोर्ड काफी सतर्कता बरत रही है और इसीलिए ओएमजी 2 को सर्टिफिकेट देने में सेंसर बोर्ड ने मेकर्स के सामने कई शर्तें रखी थीं। कहा जा रहा था कि मेकर्स कुछ कट्स से सहमत नहीं थे। फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की भी खबरें सामने आ रही थीं। खैर, अब आखिरकार मूवी को A सर्टिफिकेट मिल गया है। 

गदर 2 के साथ टकराएगी ओएमजी 2

अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 दस दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। दिलचस्प बात ये है कि 11 अगस्त को ओएमजी 2 के साथ सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) भी रिलीज हो रही है। फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। ओएमजी 2 का रनिंग टाइम टोटल 2 घंटे 36 मिनट का है।

ओएमजी 2 की स्टार कास्ट

अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म में पंकज भगवान शिव के परम भक्त के रूप में दिखेंगे, जबकि यामी वकील का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है।