Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गैंगस्टर लुक में एपी ढिल्लों, Salman Khan-संजय दत्त के साथ 'ओल्ड मनी' में दिखाएंगे एक्टिंग का दम

सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त की जोड़ी का कमाल कई मूवीज में देखने को मिला है। सिल्वर स्क्रीन पर अक्सर एक दूसरे के साथ भाई या दोस्त के रोल में नजर आ चुके इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी का जादू एक बार फिर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। उनके साथ सिंगिंग की दुनिया के बादशाह एपी ढिल्लों भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Aug 2024 08:15 AM (IST)
Hero Image
एपी ढिल्लों, सलमान खान और संजय दत्त

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने गानों से धाक जमाने वाले सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के गाने यूथ के बीच जबरदस्त फेमस हैं। 'ब्राउन मुंडे', 'समर हाई' जैसे धमाकेदार सॉन्ग्स को अपनी आवाज देने वाले एपी ढिल्लों अब सलमान खान और संजय दत्त के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं।

सलमान और संजय के साथ एपी ढिल्लों

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) का रौला देखने को मिलता है। फैंस के 'भाईजान' अपने करीबी दोस्त और एक्टर संजय दत्त के साथ एक बार फिर मैजिक दिखाते नजर आएंगे। सिंगर एपी ढिल्लों ने अपकमिंग सिंगल रिलीज का पोस्टर रिलीज किया है, जिसके साथ ही उसका टाइटल भी आउट हो चुका है। 

'ओल्ड मनी' का पोस्टर आउट

एपी ढिल्लों ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें तीनों ही स्टार्स इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। यह एनिमेटेड पोस्टर है। सलमान खान हाथ में पैसे लिए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर सीरियस एक्सप्रेशन और आंखों में गुस्सा नजर आ रहा है। वहीं, संजय दत्त के लुक की बात करें, तो वह भी सीरियस लुक में ही नजर आ रहे हैं। इनके साथ खड़े एपी ढिल्लों हाथ में गन लिए देखे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by AP DHILLON (@apdhillon)

सलमान खान, संजय दत्त और एपी ढिल्लों का यह नया प्रोजेक्ट एक वीडियो एल्बम है। वहीं, सिंगिंग के बाद अब फैंस को एपी ढिल्लों की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

सलमान खान ने की तारीफ

इस पोस्टर टीजर के सामने आने के बाद जहां फैंस की तीनों को साथ देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है, वहीं खुद सलमान खान भी एपी ढिल्लों की एक्टिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'सिंगर तो अच्छा था ही, अब एक्टर के तौर पर एपी। सिंगिंग एक्शन स्टार।' वहीं, संजय दत्त ने इस पोस्टर पर 'ब्रदर्स' लिखकर कमेंट किया है।

इन फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं सलमान-संजय

सलमान खान और संजय दत्त की जोड़ी 'चल मेरे भाई' और 'साजन' फिल्म में देखी जा चुकी है। इनकी साथ में आखिरी अपीयरेंस 'सन ऑफ सरदार' के गाने 'पौं पौं' में थी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने खूबसूरत महिलाओं को लेकर Mallika Sherawat से पूछा सवाल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा भाईजान का वीडियो