Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Old Money Teaser: एपी ढिल्लों के गाने में सलमान खान ने दिखाया बॉसी अंदाज, फैंस बोले- जलवा है भाई का

कई फिल्मों में धमाल मचाने के बाद सलमान खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जोड़ी अब एक बार फिर वही करिश्मा करते देखी जाएगी। बी टाउन के ये सुपरस्टार्स फेमस सिंगर एपी ढिल्लों के साथ ओल्ड मनी में नजर आएंगे। अनाउंसमेंट के टाइम से ही यह प्रोजेक्ट चर्चा में है। अब इसका टीजर सामने आ चुका है जिसमें सलमान के स्वैग ने फैंस का दिल जीत लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान और एपी ढिल्लों. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को उनके किसी भी प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्मों में 'भाईजान' ने अपना स्वैग दिखाया ही है। अब वह फेमस इंडो-कैनेडियन रैपर एपी ढिल्लों के साथ म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे। कुछ दिन पहले 'ओल्ड मनी' का पोस्टर रिलीज हुआ था। अब सलमान खान ने इसका धमाकेदार टीजर रिलीज किया है।

'ओल्ड मनी' का टीजर आउट

'ओल्ड मनी' में सलमान खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जोड़ी एक बार फिर कमाल दिखाती नजर आएगी। कौन किस रोल में होगा, इसका खुलासा तो कुछ दिनों में ही होगा। फिलहाल सलमान खान ने 'ओल्ड मनी' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह दबंग और बॉसी स्टाइल में नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: मैंने प्यार किया फिल्म की अदाकारा की दर्दभरी कहानी: करियर डूबा, पति छूटा; सलमान ने बचाई जिंदगी

बॉस स्टाइल में सलमान खान की एंट्री

टीजर की शुरुआत एपी ढिल्लों से होती है। वह नींद में होते हैं कि तभी कोई आकर उनसे कहता है, ''एपी वो मिल गए और खबर पक्की है।'' इसके बाद एपी ढिल्लों अपने आदमी के साथ कार की ओर जा रहे होते हैं कि सलमान खान उन्हें रोक लेते हैं। वह पूछते हैं ''कहां जा रहे हो?''

एपी ढिल्लों उन्हें कहते हैं, ''भाई, आधे घंटे में आ जाएंगे बस।'' इस पर सलमान कहते हैं, ''देख लेना पिछली बार की तरह मुझे वहां आना न पड़े।'' टीजर का अंत एपी ढिल्लों की हंसी से होता है, जो इस बात का इशारा करती है कि उनके दिमाग में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 'ओल्ड मनी' का फुल वीडियो 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस हुए एक्साइटेड

टीजर में संजय दत्त की एंट्री नहीं दिखाई गई है। लेकिन सलमान खान की एंट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। किसी ने उनके लुक की तारीफ की, तो किसी को सलमान का स्वैग पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट किया, 'जलवा है अपने सलमान भाई का।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'कड़क है सिकंदर।'

यह भी पढ़ें: Double ISMART Trailer: केजीएफ और लियो के बाद फिर हीरो के छक्के छुड़ाने आये संजय दत्त, धांसू ट्रेलर आउट