Move to Jagran APP

ओम पुरी को अब गांधी जी के बताये रास्ते पर चलना है !

ओम पुरी आने वाले समय में सलमान खान कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी एक बेहद अहम् किरदार में होंगे। फिलहाल ओम सलमान खान और सोहेल के साथ फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर चुकें है।

By ManojEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2016 12:49 PM (IST)
Hero Image

संजय मिश्रा,मुंबई। हाल ही में सैनिकों के लिए एक बेहद आपत्तिजनक बयान दे कर फंस चुके अभिनेता ओम पुरी का कहना है कि वो गांधी जी के बताये मार्ग पर चलना चाहते हैं और इसलिये ऐसे किरदार जैसे ही उनके सामने आते हैं, वो झट से स्वीकार कर लेते हैं।

इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म गांधीगिरी के प्रमोशन में जुटे ओम पुरी ने जागरण डॉट कॉम से हुए बातचीत में बताया 'गांधीगिरी' जैसी फिल्म को करने के पीछे वजह थी, मेरा रायसाहब का किरदार है। वो मुझे बहुत पसंद आया। रायसाहब मॉरीशस के रहने वाले हैं लेकिन अपने बुढापे में भारत आतें हैं और गांधी जी के बताये मार्ग पर चलकर देश और समाज के लिए भलाई के काम करना चाहतें हैं। कुछ इस किरदार की तरह ही मैं भी अपने असल ज़िन्दगी में काम करना चाहता हूं।" ओम पुरी आगे बतातें हैं "संजीदा और सार्थक फिल्मे करता हूं ताकि अपने अंदर के एक्टर को संतुष्ट कर सकूं और कॉमर्शियल फिल्मे करता हूँ ताकि घर का खर्च अच्छे से चल सके। अगर मैं सार्थक फिल्मे ही करता रहता तो आज तक अपना घर नहीं खरीद पाता।"

बच्चन परिवार ने माता के दरबार में लगाया जयकारा

ओम पुरी आने वाले समय में सलमान खान कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी एक बेहद अहम् किरदार में होंगे। फिलहाल ओम सलमान खान और सोहेल के साथ फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर चुकें है। ओम पूरी बताते हैं कि "फिल्म में सलमान मेंटली चैलेंजिन लड़के के किरदार में हैं जबकि सोहेल एक फौजी बने हैं। फिल्म की कहानी भारत और चाइना के बीच हुए 1962 के युद्ध पर आधारित है। "