Move to Jagran APP

Adipurush: भगवान हनुमान को लेकर ओम राउत का किया गया विवादित ट्वीट हुआ वायरल, यूजर्स का फूटा गुस्सा

Adipurush ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष रिलीज तो हो गई लेकिन सिनेमाघरों में लगते ही विवादों से घिर गई है। इस बीच निर्देशक का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसके बाद वह एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 18 Jun 2023 06:42 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Om Raut (Left) and Still Image of Devdutt Nage from Adipurush (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'आदिपुरुष' देखने के बाद मेकर्स पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल मूवी में किया गया है, वह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। इस बीच डायरेक्टर ओम राउत का भगवान हनुमान को लेकर किया गया ट्वीट फिर से वायरल हो गया है। फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर वह ट्रोलिंग का सामना तो कर ही रहे थे, अब इस ट्वीट को लेकर भी वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

क्या था ओम राउत का ट्वीट

ओम राउत ने 4 अप्रेल, 2015 को हनुमान जयंती को लेकर एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ''क्या हनुमान जी बहरे थे। जो लोग इतना जोर-जोर से म्यूजिक बजा रहे थे...लगता है कि हमारी बिल्डिंग वालों को ऐसा ही लगता है...इस ट्वीट को लेकर ओम राउत को एक बार फिर खरी खोटी सुनाई जा रही है।

यूजर्स ने बताया ओम राउत को डोगला

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भाई क्या दोगला आदमी है ये।'

इसी तरह एक अन्य यूजर ने ओम राउत के खिलाफ एफआईआर फाइल करने की धमकी दे डाली।

'आदिपुरुष' का कलेक्शन

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष के कलेक्शन की बात करें, तो विरोध के बावजूद फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। । फिल्म के डायलॉग लोगों को खास पसंद नहीं आ रहे। इन सब के बावजूद रामायण को इस मूवी में किस तरह से दिखाया गया है, यह देखने के लिए लोग बेताब हैं। यही वजह है कि आदिपुरुष ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया।

फर्स्ट डे तकरीबन 90 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म ने दूसरे दिन 60 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। फिल्म का कुल कारोबार 150 करोड़ के करीब आ थमा है। वहीं, दुनियाभर में मूवी ने 240 करोड़ की कमाई कर ली है।