Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar को मिली भारतीय नागरिकता, डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए बोले- 'दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी है'

Akshay Kumar Gets Indian Citizenship अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। एक्टर कई बार अपनी कनाडा की नागरिकता को लेकर भी बुरी तरह ट्रोल हो चुके हैं। वहीं अब उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर घोषणा की है कि उन्हें भारत की नागरिकता फिर से मिल गई है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपने डॉक्यूमेंट की फोटो भी शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 15 Aug 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
OMG 2 Actor Akshay Kumar Gets Indian Citizenship

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Gets Indian Citizenship: अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर खुद को भारत की नागरिकता मिलने का एलान किया है। सोशल मीडिया पर एक्टर कई मौकों पर कनाडा की सिटिजनशिप होने के कारण ट्रोल हो चुके हैं। वहीं, अब अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिल गई है यानी दिल के बाद वो डॉक्यूमेंट से भी देसी हो गए हैं।

हिंदुस्तानी हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हर साल स्वतंत्रता दिवस पर अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हैं। इस बार भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, लेकिन ट्विस्ट के साथ।

अक्षय ने शेयर किया डॉक्यूमेंट

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भारतीय नागरिकता मिलने के डॉक्यूमेंट शेयर किए है। जिस पर लिखा है उनका नाम अक्षय हरिओम भाटिया लिखा। एक्टर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस मुबारक हो। जय हिंद।"

Happy Independence Day!

Jai Hind! 🇮🇳 pic.twitter.com/DLH0DtbGxk

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 15, 2023

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने उन्हें चर्चा में बनाया हुआ है। गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म से टक्कट मिलने के बावजूद ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है।

जल्द रिलीज होगा सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक

ओएमजी 2 के बाद अक्षय कुमार जल्द साउथ की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ फीमेल लीड में राधिका मदान हैं। ओरिजिनल फिल्म में तमिल स्टार सूर्या थे, जिन्हें सोरारई पोटरू के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

हेरा फेरी 3 में शामिल हुए अक्षय

अक्षय कुमार के खाते में इसके बाद बड़े बटज की एक्शन एडवेंचर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी है, जो ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं। अक्षय कुमार अपनी हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी हाउसफुल की पांचवीं कड़ी में रितेश देशमुख के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। एक्टर फिल्म हेरा फेरी 3 की कास्ट में भी शामिल हैं।