Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2: ओटीटी पर नहीं चलेगी सेंसर बोर्ड की कैंची, बिना किसी कट के ओएमजी 2 होगी स्ट्रीम, डायरेक्टर ने किया वादा

OMG 2 OTT Release अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओएमजी 2 थिएटर्स में दर्शकों को पसंद आ रही है। रिलीज के पहले मेकर्स परेशानी में थे कि सेंसर बोर्ड की कैंची चलने के बाद कही फिल्म फ्लॉन न हो जाए। वहीं अब ओएमजी 2 के डायरेक्टर अनिल राय ने कहा कि वो फिल्म के अनकट वर्जन को ओटीटी पर रिलीज करेंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
OMG 2 Actor Akshay Kumar Image From Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 को रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड के आगे झुकना पड़ा। मेकर्स ने फिल्म को टीनएजर्स के लिए बनाया और एडल्ट एजुकेशन देने की कोशिश की, लेकिन ये बात सीबीएफसी के पल्ले नहीं पड़ी।

ओएमजी 2 को रिलीज से पहले यूए सर्टिफिकेट पाने के लिए सेंसर बोर्ड के आगे काफी मिन्नतें करने पड़ी। हालांकि, बोर्ड अपने फैसले पर अड़ा रहा और अंत में ए सर्टिफिकेट ही दिया यानी फिल्म को केवल एडल्ट्स ही देख सकते हैं।

डायरेक्टर ने किया वादा

वहीं, अब ओएमजी 2 के डायरेक्टर अनिल राय ने कहा कि वो फिल्म के अनकट वर्जन को ओटीटी पर रिलीज करेंगे ताकि जिस वर्ग के लिए इस फिल्म को बनाया गया वो देख सकें। इसके साथ ही बाकी लोग भी ओएमजी 2 को देखें और बताएं कि क्या इस फिल्म में कुछ काट- छांट करने की जरूरत थी।  

सेंसर बोर्ड के फैसले ने किया निराश

न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान अनिल राय ने कहा, "हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता। हमने सेंसर बोर्ड हमें यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए रिक्वेस्ट की (12 साल से कम उम्र के बच्चे फिल्म देख सकते हैं), लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने अंत तक उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन फिर वो कुछ दूर चले, हम कुछ दूर चले। फिल्म बदलावों के साथ रिलीज हो गई है"

दर्शकों ने फिल्म को किया पसंद

उन्होंने आगे कहा, "हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म का इरादा साफ था। कोई भी दर्शकों को उत्तेजित नहीं करना चाहता था, इसलिए उन्हें यह पसंद आई। हमने कहानी को इस तरह से पेश किया है कि यह अश्लील न लगे। हमने रियलिटी के बारे में बात की, लेकिन प्यार और हंसी- मजाक के साथ।"

ओरिजिनल फिल्म होगी स्ट्रीम

ओटीटी रिलीज को लेकर उन्होंने कहा, "हमने तय किया है कि हम ओरिजिनल फिल्म (स्ट्रीमिंग पर) दिखाएंगे, एक ऐसी फिल्म जिसे सेंसर कभी नहीं चाहता था कि लोग देखें, लेकिन जनता ने फिल्म देखी है और अपना फैसला दिया है। अगर सेंसर बोर्ड नहीं समझता है ये तो हम क्या कह सकते हैं?"