Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 का पहला गाना 'ऊंची ऊंची वादी' कल होगा रिलीज, भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आए पंकज त्रिपाठी

OMG 2 Song अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2 ’ (OMG 2) का टीजर हाल में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। टीजर के बाद मेकर्स अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर रहे हैं । जो कल यानी 18 जुलाई को आएगा ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Jul 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
OMG 2 Song Oonchi Oonchi Waadi Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Song: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब फिल्म के पहले गाने को लेकर अपडेट सामने आया है ।

‘ओह माय गॉड 2’ का पहला गाना

फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का पहला गाना कल यानी 18 जुलाई को रिलीज होगा। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। एक्टर ने गाने का पहला पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि ये गाना त्रिपाठी जी पर ही बनाया है ।

ऊंची ऊंची वादी कल होगा रिलीज

अक्षय कुमार ने पोस्टर के साथ-साथ गाने के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,  #OonchiOonchiWaadi में बसते हैं भोले शंकर 🔱✨।  ये गाना कल रिलीज होगा। फैंस इस पोस्ट के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं । 

OMG2 के लिए अक्षय ने ली इतनी फीस?

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं, जो एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं, लेकिन OMG2 के लिए उन्होंने अपनी फीस को आधा किया । बीते दिनों न्यूज पोर्टल डीएनए में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 के लिए लगभग 35 करोड़ तक फीस ली है । इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के लिए लगभग 5 करोड़ और यामी गौतम ने 2- 3 करोड़ रुपए की फीस ली है ।

कब रिलीज होगी ये फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है ।