Move to Jagran APP

OMG 2 OTT Release: थिएटर रिलीज के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी ओह माय गॉड 2? टीजर से मिली ये बड़ी हिंट

OMG 2 OTT Release अक्षय कुमार एक बार फिर से अपनी ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ओह माय गॉड-2 का टीजर रिलीज हो चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की OMG 2 के 11 अगस्त को थिएटर में आने से पहले ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए लॉक कर दिया गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 12 Jul 2023 11:25 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2023 11:25 AM (IST)
Omg 2 Ott Release Akshay Kumar Pankaj Tripathi and Yami Gautam Film Will Release on Jio Cinema Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 OTT Release: आज के समय में किसी भी फिल्म के लिए डिजिटल एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। थिएटर में आने से पहले ही फैंस ये जानने के लिए बेसब्र हो जाते हैं कि नई फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

हाल ही में अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का धमाकेदार टीजर ऑडियंस के सामने आया। इस फिल्म में अक्षय कुमार भोलेनाथ बनकर पंकज त्रिपाठी के दुखों को हरते हुए नजर आएंगे।

11 अगस्त 2023 को अक्षय कुमार की ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले रिपोर्ट्स की मानें तो ओह माय गॉड 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए लॉक कर लिया गया है। मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ा हिंट फैंस को दिया।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ओह माय गॉड 2?

सिनेमाघरों में ओह माय गॉड 2 क्या कमाल करेगी, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन उससे पहले ही मेकर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म के टीजर में इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर एक हिंट दिया है। अगर आप अक्षय कुमार द्वारा शेयर किये गए 'ओह माय गॉड-2' के टीजर को देखेंगे तो उसमें उन्होंने ज्योति देशपांडे का नाम लिखा है, जोकि जियो सिनेमा की प्रोड्यूसर हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' जियो सिनेमा पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज पर मेकर्स की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है अक्षय की फिल्म

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । उनका किरदार फिल्म में कामिनी माहेश्वरी का है। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई परेश रावल की फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था।

पिछली बार फिल्म की कहानी आस्तिक और नास्तिक के इर्द गिर्द घूम रही थी, लेकिन इस बार इंडियन सोसाइटी के एज्युकेशन सिस्टम के इर्द-गिर्द की कहानी को अक्षय कुमार की इस फिल्म में दर्शाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है। 11 अगस्त 2023 को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के साथ टकराएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.