Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Har Har Mahadev OMG 2 Song: अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' का दूसरा गाना रिलीज, देखते ही बोलेंगे- हर-हर महादेव

Har Har Mahadev OMG 2 Song अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओह माय गॉड-2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन उससे पहले खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्म के पोस्टर्स और टीजर से हर किसी को हैरान कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना हर हर महादेव रिलीज हो चुका है। इस गाने को सुनकर आप भी शिव भक्ति में लीन हो जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 27 Jul 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
Omg 2 Song Har Har Mahadev Song Release Akshay Kumar Shiv Tandav Win Your Heart in Oh My God 2/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Har Har Mahadev OMG 2 Song: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'ओह माय गॉड-2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

पोस्टर्स के बाद मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज किया था, जिसे दर्शक भी अपना भरपूर प्यार देने से पीछे नहीं हटे। अब हाल ही में 'ओह माय गॉड' 2 का शिव की भक्ति को दर्शाता हुआ दूसरा गाना 'हर-हर महादेव' रिलीज हो चुका है। इस गाने में अक्षय कुमार शिव तांडव करते हुए नजर आ रहे हैं।

ओह माय गॉड 2 का गाना देखते ही दिल से निकलेगा 'हर हर महादेव'

बीती शम अक्षय कुमार ने फिल्म 'ओह माय गॉड-2' के दूसरे गाने का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने बताया था कि उनका गाना 27 तारीख को 'हर-हर महादेव' गाना रिलीज होगा। अब ये गाना फाइनली ऑडियंस के सामने है।

बड़ी जटाओं और चेहरे पर राख लगाए, हाथ में डमरू लिए शिव की तरह कभी मंद-मंद मुस्काते तो कभी रौद्र रूप को दर्शाते हुए अक्षय कुमार ने खुद को इसमें खुद को रम दिया है।

भोलेनाथ को समर्पित इस गाने के लिरिक्स तो कैची हैं ही, लेकिन इसी के साथ जिस तरह से अक्षय ने गाने में शिव तांडव करते हुए भगवान शंकर के रूप को दर्शाया है, वह भी काबिले तारीफ हैं।

'हर-हर महादेव' गाने के विजुअल हैं शानदार

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के गाने 'हर-हर महादेव' के लिरिक्स के साथ-साथ इस गाने के विजुअल भी काफी शानदार तरह से फिल्माए गए हैं। 'हर-हर महादेव' सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ को समर्पित किया गया सबसे बेहतरीन गानों में से एक है।

इस गाने का म्यूजिक भी बहुत ही शानदार है, जिसे सुनकर आप सिर्फ 'हर-हर महादेव' ही नहीं बोलेंगे, बल्कि गाने को बंद आंखों से सुनकर भक्ति में लीन हो जाएंगे।

'हर-हर महादेव' गाने का म्यूजिक विक्रम मोंट्रोज ने दिया है, गाने को उन्होंने ने ही गाया है। इस गाने के लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने लिखे हैं। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।