Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Trailer Twitter Reaction: लोगों को पसंद आया अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर, CBFC की हुई छीछालेदर

Oh My God 2 Trailer Twitter Reaction साल 2012 में अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ओह माई गॉड दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वेल की घोषणा की। वहीं अब फिल्म कुछ दिनों बाद थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच अब ओह माई गॉड 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 03 Aug 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
OMG 2 Trailer Twitter Reaction, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Trailer Twitter Reaction: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज के बेहद करीब है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवादों में फंसे होने की खबर आ रही है। सीबीएफसी ने भी ओह माय गॉड 2 को सर्टिफिकेट देने से पहले काट- छांट की। कई परेशानियों में उलझी ओह एम जी 2 का अब ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ओह माय गॉड साल 2012 में आई थी। परेश रावल और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। ऐसे में फिल्म के सिक्वेल ओह माय गॉड 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब मेकर्स ने लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए ट्रेलर को रिलीज कर दिया है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रहा है।

पसंद आई स्टार्स की केमिस्ट्री

ट्विटर पर ओह माय गॉड 2 की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "ओह माय गॉड 2 का ट्रेलर ब्लॉकबस्टर है। अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की केमिस्ट्री जबरदस्त है। एजुकेशन पर बनी ये फिल्म प्रभावित करने वाली है।"

— त्रिशू 💞रानी🛑 (@Trishu2_) August 3, 2023

कॉन्सेप्ट की हुई तारीफ 

एक अन्य यूजर ने कहा, "फिल्म का कॉन्सेप्ट बेहद खास है और हमारे समाज के लिए जरूरी है। इस साल बॉलीवुड की तरफ सबसे अच्छी फिल्म है। हर हर महादेव।"

— Harshitaa (@Harshitaa2003) August 3, 2023

सीबीएफसी को पड़ी डांट

सीबीएफसी को फटकार लगाते हुए एक यूजर  ने कहा, "ओह माय गॉड 2 का ट्रेलर बहुत अच्छा है। फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। सीबीएफसी को शर्म आनी चाहिए कि उन्हें इस फिल्म से कई सारी दिक्कतें है, जबकि उन्होंने आदिपुरुष को पास कर दिया था। अक्षय कुमार मुझे यकीन है कि ये फिल्म कोई चमत्कार करेगी।"

गदर 2 को देगी टक्कर 

गदर 2 के साथ ओएमजी के टक्कर की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "ये तो पक्का है कि  गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर जरूर मिलेगी।"

पसंद आए अक्षय कुमार  

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "ओएमजी 2 में भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार का अवतार जबरदस्त और छाप छोड़ने वाला है। वो जरुर अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ लंबे समय तक ना भूल पाने वाली छाप छोड़ेंगे।"